image

स्कूल बैग के भीतर छिपकर बैठे सांप ने बच्चे को डसा, अस्पताल ले जाते हुए दर्दनाक मौत

जौनपुर इलाके में 11वीं क्लॉस के बच्चे के स्कूल बैग में सांप छिपकर बैठा हुआ था। बच्चे ने जैसे ही बैग खोला वैसे ही उस सांप ने उस बच्चे को काट लिया। बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के सराय ख्वाजा के हड़ही गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल जौनपुर के मल्हनी इलाके में शुक्रवार सुबह स्कूल बैग में छिपकर बैठे सांप ने एक ग्यारहवीं क्लॉस के बच्चे को डस लिया। आनन फानन में बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक छात्र ने जैसे ही बैग खोला वैसे ही उसमें छिपकर बैठे सांप ने बच्चे को डस लिया। बच्चो को सांप के डसने की खबर जैसे ही परिजनों को मिली उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन सांप का जहर इतना खतरनाक था कि बच्चा उसे बर्दाश्त नहीं कर पाया और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। 

बच्चे की मौत के बाद स्कूल में शोक अवकाश घोषित कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक 11वीं क्लॉस में पढ़ने वाला आकाश कुमार अपने छोटे भाई को स्कूल भेजने के लिए घूंटी पर टंगे बैग को उतार रहा था। बैग उतारते वक्त हाथ से छूट गया और उसमें छिपकर बैठे सांप को लगा कि उसपर हमला हुआ है। अपने ऊपर हमला मानकर सांप ने आकाश कुमार के पैर पर डस लिया। सांप के काटने के बाद आकाश की तबीयत बिगड़ने लगी। परिवार के लोगों ने तत्काल आकाश को अस्पताल पहुंचाया। 

आकाश की मौत की खबर सुनते ही स्कूल में मातम पसर गया। स्कूल प्रशासन ने तुरंत शोक जताते हुए स्कूल की छुट्टी कर दी। परिवारवालों का कहना है कि छोटे भाई का स्कूल बैग उतारते समय आकाश को कुछ अजीब सा लगा जिससे उसके हाथ से बैग छूट गया क्योंकि बैग में सांप मौजूद था जिसका किसी को आभास नहीं था। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी है।

यह भी पढ़ें

Breaking News!!