image

एटा में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए 32 इंस्पेक्टर, एसएसआई व एसआई के तबादले

इंडिया समाचार 24 - एटा

एटा। कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए 32 इंस्पेक्टर, एसएसआई व एसआई के तबादले किए गए हैं। जहां कोतवाली नगर में अपराध निरीक्षक उमेश यादव को बनाया गया है। जबकि अब तक इस पद पर रहे अवधेश कुमार को निधौलीकलां थाने का अपराध निरीक्षक बनाया है। 

बुधवार को एसएसपी उदय शंकर सिंह ने निरीक्षकों में लक्ष्मण सिंह को विवेचना इकाई अपराध शाखा का प्रभारी बनाया है। सुरेश चंद्र शर्मा को वाचक कार्यालय से अतिरिक्त निरीक्षक अपराध मलावन, कोतवाली देहात से सत्यवीर को जलेसर थाने का अपराध निरीक्षक, जगदीश प्रसाद को जलेसर से अतिरिक्त निरीक्षक सकीट, सुबोध कुमार को न्यायालय सुरक्षा से प्रभारी न्यायालय सुरक्षा, धीरजपाल सिंह को प्रभारी न्यायालय सुरक्षा से प्रभारी डीसीआरबी एटा, ब्रह्मवती देवी को महिला थाना से प्रभारी परामर्श प्रकोष्ठ (महिला सहायता प्रकोष्ठ, सुरेंद्र बाबू को थाना जलेसर से  निरीक्षक अपराध जैथरा,  जगदीश प्रसाद को  निरीक्षक अपराध जलेसर से अतिरिक्त निरीक्षक अपराध बागवाला, दिग्विजय सिंह को अलीगंज से विवेचना इकाई अपराध शाखा एटा, अतुल सुमन  थाना नयागांव से विवेचना इकाई अपराध शाखा एटा, विष्णु कुमार  प्रभारी चौकी बेरनी से निरीक्षक अपराध थाना अवागढ़, प्रमोद कुमार को बागवाला से निरीक्षक अपराध मिरहची बनाया गया है। 

वहीं उपनिरीक्षकों में राजेश कुमार  को पुलिस लाइन एटा से चौकी प्रभारी रोडवेज बस स्टैंड, कृष्णकांत लोधी को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी मंडी समिति, यासीन को चौकी प्रभारी रोडवेज बस स्टैंड से थाना निधौली कलां,  योगेश बाबू को प्रभारी चौकी मंडी समिति से थाना अलीगंज, इकबाल को पुलिस लाइन से थाना कोतवाली नगर, देवेंद्र यादव को पुलिस लाइन से थाना कोतवाली नगर, सुरेंद्र सिंह को पुलिस लाइन से थाना मिरहची, शिव कुमार सिंह को पुलिस लाइन से थाना जलेसर, जबर सिंह को पुलिस लाइन से थाना मलावन, अजयपाल सिंह भदौरिया  को पुलिस लाइन से वाचक कार्यालय, गजेंद्र सिंह भदोरिया को पुलिस लाइन से थाना अवागढ़, रामपाल सिंह भदौरिया को पुलिस लाइन से थाना नयागांव, जयशंकर पांडेय को पुलिस लाइन से थाना नयागांव, रामवीर शर्मा को थाना सकरौली से थाना अलीगंज, बच्चू सिंह को  प्रभारी चौकी जरानी कलां सकरौली से थाना सकरौली, ललित कुमार को पुलिस लाइन प्रभारी चौकी जरानी कलां सकरौली भेजा गया है। 

Post Views : 284

यह भी पढ़ें

Breaking News!!