image

गाजियाबाद: क्रॉसिंग रिपब्लिक के पास रेस्टोरेंट में लगी आग, मचा हड़कंप

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित रेस्टोरेंट के फर्नीचर में गुरुवार को आग लगने से हड़कंप मच गया। सोसइटी के चौथे फ्लोर पर स्थित रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई।

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित रेस्टोरेंट के फर्नीचर में गुरुवार को आग लगने से हड़कंप मच गया। सोसइटी के चौथे फ्लोर पर स्थित रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई तो वहीं, आसपास के लोगों में भी अफरा-तफरी मच गई। आग लगने की जानकारी मिलने पर शहर कोतवाली से दो गाड़ी मौके पर पहुंची और दमकल कर्मियों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन बड़ी आग को देखते हुए वैशाली दमकल विभाग से दो और गाड़ियों को मौके पर बुलाना पड़ा। इसके बाद दमकल कर्मियों ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि क्रॉसिंग रिपब्लिक की हाईराइज सोसाइटी की चौथी मंजिल पर ललित त्यागी का रेस्टोरेंट है, जबकि रेस्टोरेंट के नीचे पंचशील स्क्वायर शॉपिंग कांप्लेक्स है। बालकनी में ग्राहकों के बैठने के लिए कुर्सी आदि लगी हुई थी और शो के लिए झोपड़ी बनी थी। जिसमें गुरुवार की दोपहर एकाएक आग लग गई। इससे रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के अलावा आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गई और उन्होंने बाहर निकलकर अपनी जान बचाई।

उधर आग लगने की जानकारी मिलने पर दमकल विभाग से चार गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और दमकल कर्मियों ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से सारा फर्नीचर की जलकर राख हो गया। विजयनगर एसएचओ योगेन्द्र मलिक का कहना है कि रेस्टोरेंट शाम को शुरू होता है। अगर उस समय आग लग जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। मुख्य अग्निशमन अधिकारी का कहना है कि आग के कारणों का पता नहीं लग सका है।

Post Views : 374

यह भी पढ़ें

Breaking News!!