image

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी क्या लखनऊ कोर्ट में करेंगी सरेंडर? जानें पूरा मामला

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी आज मंगलवार को लखनऊ की एससीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं। कोर्ट ने 4 साल पुराने मामले में उनके खिलाफ वारंट जारी किया था।

Dancer Sapna Chaudhary: मशहूर डांसर सपना चौधरी आज मंगलवार को लखनऊ की एससीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सपना चौधरी सोमवार शाम को लखनऊ पहुंची हैं। दरअसल, डांस का कार्यक्रम रद्द करने और टिकट का पैसा न लौटाने के 4 साल पुराने मामले में अदालत में गैरहाजिर रहने पर कोर्ट ने वारंट जारी किया है।  

बता दें कि एक मई 2019 को सपना चौधरी के खिलाफ विश्‍वास हनन और धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज हुआ था। इस मामले में 20 जनवरी 2019 को आयोजक जुनैद अहमद, इवाद अली, रत्‍नाकर उपाध्‍याय और अमित पांडेय के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया था। 

13 अक्‍टूबर 2019 को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक सपना का प्रोग्राम था। प्रोग्राम में एंट्री के लिए प्रति व्यक्ति 300 रुपये में ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बेचा गया था। इस प्रोग्राम को देखने के लिए हजारों लोगों ने टिकट खरीदे लेकिन रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आईं। प्रोग्राम न शुरू होने पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया लेकिन आयोजकों ने टिकट धारकों का पैसा वापस नहीं किया। 14 अक्टूबर, 2018 को आशियाना थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 

Post Views : 332

यह भी पढ़ें

Breaking News!!