image

ऐक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ दिखे मिस्ट्री मैन ने छिपाया चेहरा, लोग बोले- ये तो कार्तिक आर्यन है

तारा सुतरिया फिल्म 'एक विलन रिटर्न' आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर के साथ दिशा पाटनी भी नजर आई थीं। ऐक्ट्रेस तारा सुतरिया इन दिनों करिश्मा कपूर के कजिन आदर जैन को डेट कर रही हैं।

तारा सुतारिया ने भले ही कम फिल्में की हों लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। फिल्मों के साथ उनकी पर्सनल लाइफ के भी चर्चे रहते हैं। अब उनका एक वीडियो जिसमें तारा सुतारिया के साथ एक शख्स दिखाई दे रहा है। खास बात ये हैं कि वीडियो में ऐक्ट्रेस के साथ दिख रहा शख्स  पैपराजी के कैमरे से बचने की कोशिश कर रहा है। लोग कयास लगा रहे हैं कि यह कौन हो सकता है और छिप क्यों रहा है।

मिस्ट्री मैन के साथ दिखी ऐक्ट्रेस तारा सुतारिया 
 
पैपराजी विरल भैयानी ने वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में ऐक्ट्रेस तारा सुतरिया एक रेस्ट्रॉन्ट से बाहर आते दिख रही हैं। तारा ने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम पहने रखी थी। तारा के बाल खुले थे और उनके लुक पर सूट कर रहे थे। वीडियो में तारा के साथ एक मिस्ट्री मैन दिख रहा है। शख्स ने कैमरे से खुद को बचाने के लिए अपना चेहरा हूडी से ढंक रखा है। 

 

वीडियो देख फैंस बोले -  ये तो कार्तिक आर्यन है

वीडियो को देखने के बाद लोग अलग अलग तरह के कयास लगाते दिख रहे हैं। कुछ लोग वीडियो में दिख रहे शख्स को कार्तिक आर्यन समझ रहे हैं तो कुछ को वह शख्स एक विलन 2 में तारा के को-स्टार रहे अर्जुन कपूर लग रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि यह मिस्ट्रीमैन आदर जैन हैं।

हाल ही में तारा सुतरिया फिल्म एक विलन 2 में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थीं। फिल्म एकता कपूर और भूषण कपूर के जॉइंट प्रोडक्शन में बनी थी।  पर्सनल लाइफ की बात करें तो  ऐक्ट्रेस तारा सुतरिया इन दिनों करिश्मा कपूर के कजिन आदर जैन को डेट कर रही हैं।

Post Views : 348

यह भी पढ़ें

Breaking News!!