image

इमरान खान पर हमले के बाद पूर्व पत्नी ने किया रिएक्ट, जानिए क्या कहा

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पंजाब प्रांत के वजीराबाद में अल्लाह वाला चौक के पास अपने कंटेनर पर गोलीबारी की घटना में घायल हो गए थे। इसके बाद अस्पताल में भर्ती हैं।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने गुजरांवाला में पार्टी के लॉन्ग मार्च के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री पर हमले को नाकाम करने वाले व्यक्ति की प्रशंसा की और डॉ. फैसल सुल्तान द्वारा पीटीआई अध्यक्ष की हालत स्थिर बताए जाने के बाद राहत व्यक्त की। इमरान की पूर्व पत्नी गोल्डस्मिथ ने ट्विटर के जरिए अपनी बात रखी और हमलावर को पकड़ने वाले व्यक्ति के प्रति अपने बेटों का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने ट्वीट किया, "जिस खबर से हमें डर लगता है... भगवान का शुक्र है कि वह ठीक हैं। और भीड़ में मौजूद उस वीर व्यक्ति को धन्यवाद, जिसने बंदूकधारी से मुकाबला किया।" स्वास्थ्य पर प्रधानमंत्री के पूर्व सहायक डॉक्टर फैसल सुल्तान ने कहा है कि पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान की हालत स्थिर है। 'द डॉन' की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने लाहौर के शौकत खानम अस्पताल के बाहर मीडियाकर्मियों से कहा, "लेकिन एक्स-रे और स्कैन के अनुसार, उनके पैरों में गोलियों के टुकड़े हैं।'' सुल्तान ने कहा कि इमरान खान को आगे के मूल्यांकन और गोली के टुकड़ों को हटाने के लिए ऑपरेशन थियेटर में ले जाया गया है।

इमरान खान पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के वजीराबाद में अल्लाह वाला चौक के पास अपने कंटेनर पर गोलीबारी की घटना में घायल हो गए थे। इमरान खान की पूर्व पत्नी ने ट्वीट किया, "एक और नायक, जिसने बंदूकधारी को रोकने की कोशिश की, जो बहुत दुख की बात है कि बच नहीं पाया। उसके परिवार के प्रति संवेदना।" वहीं, पाकिस्तान में पुलिस ने पीटीआई के लंबे मार्च के दौरान गोलीबारी करने के आरोप में संदिग्ध को पकड़ा, जिसके बाद उसने कबूल किया कि गोली उसने चलाई। उसने कहा कि वह इमरान खान को मारना चाहता था क्योंकि वह जनता को गुमराह कर रहे थे।

Post Views : 276

यह भी पढ़ें

Breaking News!!