image

जनकपुरी कार्यालय पर पोस्टर लॉन्चिंग के साथ समिति ने किया आईटी सेल का शुभारंभ

डिजिटल इंडिया की तर्ज पर जनकपुरी महोत्सव भी हुआ डिजिटल..

आगरा। डिजिटल इंडिया की तर्ज पर जनकपुरी महोत्सव भी अब डिजिटल हो गया है। फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और ट्विटर हैंडल के माध्यम से ताजनगरी के साथ-साथ देश-विदेश के करोड़ों राम भक्त अब घर बैठे हर दिन जनकपुरी महोत्सव का अपडेट लेते हुए उत्तर भारत के सबसे बड़े सांस्कृतिक महोत्सव का आनंद ले सकेंगे।
      मंगलवार को जनकपुरी महोत्सव समिति के 100 फुटा रोड, दयाल बाग स्थित कार्यालय पर पोस्टर लॉन्चिंग के साथ आईटी सेल का शुभारंभ किया गया। आईटी सेल में शामिल वैभव कक्कड़, आदित्य शर्मा, त्रिशार दयानी, रौनित गुप्ता और कुणाल शर्मा सहित पाँच युवाओं की टीम मौजूद रही। 
      आईटी हेड वैभव कक्कड़ ने बताया कि जनकपुरी महोत्सव में अब होने वाली हर दिन की गतिविधि को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर अपडेट किया जाएगा। साथ ही सीता जी की मेहंदी की रस्म और सीता जी के डोले के भ्रमण के साथ-साथ 21, 22, 23, 24 सितंबर के चार दिवसीय महोत्सव का सीधा प्रसारण विभिन्न माध्यमों से किया जाएगा। 
    इस दौरान आयोजन समिति की विभिन्न बैठकों के साथ-साथ जनक महल के निर्माण और विभिन्न क्षेत्रों में होने वाले विकास कार्यों की एक झलक भी लाखों राम भक्तों को देखने को मिलती रहेगी।
      इस अवसर पर जनकपुरी महोत्सव के समिति के अध्यक्ष सुरेश चंद गर्ग (तपन ग्रुप), संयोजक भरत शर्मा, महामंत्री मनोज अग्रवाल अछनेरा वाले, राजीव जैसवाल, रामचरण शर्मा, उपाध्यक्ष दिनेश नौहवार, मंत्री सौदान सिंह, कोषाध्यक्ष अनूप अग्रवाल, विजय मोहन गुप्ता, अश्विनी शर्मा, कार्यालय प्रभारी तिलकधारी शर्मा, कार्यकारिणी सदस्य चौधरी उदयवीर सिंह, रवि चौधरी, जयेश अग्रवाल, विनोद कुमार गर्ग, मीडिया प्रभारी कुमार ललित, विशाल सक्सेना के अलावा क्षेत्रीय लोगों में चंद्रवीर सिंह वर्मा, एके दीक्षित, विजय चतुर्वेदी, आरके टंडन और शिशिर चौधरी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Post Views : 605

यह भी पढ़ें

Breaking News!!