image

फिजिक्स की परीक्षा में पाकिस्तानी स्टूडेंट ने लिखा अली जफर का गाना, सिंगर का भी आया रिएक्शन

एक पाकिस्तानी स्टूडेंट ने फिजिक्स की परीक्षा में अलीजफर का झूम गाना लिख डाला। शिक्षक ने कॉपी का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसपर सिंगर जफर ने भी रिएक्शन दिया है।

कई बार कोई गीत हमारे जेहन में इस तरह बैठ जाता है कि हम उसे बार-बार गुनगुनाते हैं। पाकिस्तानी गायक अली जफर का 'झूम' गाना भी काफी लोकप्रिय हुआ। हालांकि यह किसी ने नहीं सोचा होगा कि कोई स्टूडेंट अपनी फिजिक्स की परीक्षा में भी यही गाना लिखकर चला आएगा। ऐसे ही एक मजेदार वीडियो पर सिंगर अली जफर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक पाकिस्तानी शिक्षक का वीडियो शेयर किया है जो कि एक स्टूडेंट की कॉपी चेक कर रहा था। 

अली जफर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, मुझे यह वीडियो वॉट्सऐप पर मिला। मैं अपने छात्रों से निवेदन करता हूं कि मेरे गानों में फिजिक्स ना देखें। हालांकि फिजिक्स हर जगह है। इस गाने की लिरिक्स में भी है। लेकिन हमारे शिक्षकों औऱ उनकी शिक्षाओं का सम्मान करें। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि शिक्षक एक छात्र की कॉपी देखकर बेहद दुखी है। वह दिखाता है कि कैसे छात्र ने फिजिक्स के सवाल के जवाब में अली जफर का 'झूम' गाना लिख दिया।

                                                       

वीडियो क्लिप में शिक्षक कहता है टीचर का मजाक उड़ान के लिए छात्र ने लिरिक्स लिखी है। मैं फर्स्ट इयर फिजिक्स की कराची बोर्ड की कॉपी चेक कर रहा हूं। बच्चा समझता है कि कॉपी चेक करने वाला अंधा है और नंबर देदेगा। पहले लिखता है, बड़ा खतरनाक पेपर दिया है कसम से। दिल दुखता है मेरी जान मैंने तुझे देखा, हंसते हुए गालों में, बेबस खयालों में, नदियों में नालों में, शराबों के प्यालों में। इसके बाद म्यूजिक भी दिया गया है, तुन तुना तुन तुन तुन तुन। 

शिक्षक आगे वाले सवाल का भी जवाब पढ़ता है। शिक्षक कहता है कि आप जैसी औलाद देखकर आपके पिता को दुख होता होगा। स्टूडेंट ने यह भी लिखा कि उसका मन नहीं है कि किसी सवाल का जवाब दे। लेक्चर के दौरान वह सो जाता था इसलिए कोई जवाब पता ही नहीं है।

Post Views : 265

यह भी पढ़ें

Breaking News!!