image

वरिष्ठ पत्रकार सन्तोष शर्मा का शहर के प्रमुख समाजसेवियों ने किया सम्मान 

डीके श्रीवास्तव

आगरा । आगरा के जाने माने वरिष्ठ पत्रकार सन्तोष शर्मा का आज समाजसेवियों द्वारा भव्य स्वागत और अभिनंदन किया गया । सन्तोष शर्मा हिन्दी दैनिक सच टाइम्स में स्थानीय संपादक का दायित्व संभाल रहे हैं ।
      आगरा शहर के लब्धप्रतिष्ठित व्यापारी एवं समाजसेवी राजीव जयराम और राजेन्द्र शर्मा ने संतोष शर्मा को शाल ओढ़ाकर भगवान श्री गणेश जी की प्रतिमा भेंट करते हुए उनका भव्य स्वागत किया और अपनी शुभकामनाएं दीं । 
     सम्मानित करने के बाद राजीव जयराम ने कहा कि संतोष शर्मा की निष्पक्ष और सत्यपरक  पत्रकारिता ने पत्रकारिता जगत में एक नई मिसाल पेश की है । संतोष शर्मा की कलम सत्य के पक्ष में और असत्य के विपक्ष में चलती है , जिससे भ्रष्टाचार मुक्त और एक सभ्य समाज का नवनिर्माण हो रहा है । उन्होंने कहा कि आगरा का व्यापारी समाज सदैव ऐसे निष्पक्ष पत्रकारों को सम्मानित करके स्वयं को गौरवान्वित महसूस करता रहेगा ।
     पत्रकार संतोष शर्मा ने स्वयं के सम्मानित होने पर अभिभूत होते हुए कहा कि यह सम्मान उनके लिए एक अविस्मरणीय पल है । ऐसे सम्मान से उन्हे निष्पक्ष होकर पत्रकारिता के लिए विशेष प्रेरणा मिलती है । संतोष शर्मा ने अपने सम्मान पर आगरा के व्यापारी समाज , विशेषकर मार्बल व्यापारी राजीव जयराम और वरिष्ठ समाजसेवी राजेन्द्र शर्मा (राजू पण्डित) का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उनकी पत्रकारिता आम नागरिकों के साथ व्यापारी समाज के हितों पर हमेशा समर्पित रहेगी ।
      सम्मान ग्रहण करने के बाद संतोष शर्मा ने पत्रकारिता और राजनीति में अपने गुरु अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी को फोन पर यह शुभ समाचार दिया और अपना सम्मान उन्हे समर्पित करते हुए उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया ।

Post Views : 387

यह भी पढ़ें

Breaking News!!