image

शहीद जवान शिवकुमार का पार्थिव शरीर आज दोपहर 4 बजे आगरा एयरपोर्ट पर आएगा

धर्मेंद्र सिंह

आगरा।  मदनपुर खंदौली गांव के रहने वाले भारतीय सेना के जवान शिवकुमार लेह लद्दाख में शहीद हो गये हैं। देश की रक्षा में तैनात शिवकुमार आतंकवादियों के हमले का शिकार हुए हैं। आगरा के मदनपुर खंदौली गांव के रहने वाले भारतीय सेना के जवान शिवकुमार इन दिनों लेह लद्दाख में तैनात थे। देश की रक्षा में तैनात शिवकुमार अपनी ड्यूटी निभाते हुए लेह लद्दाख में शहीद हो गए थे। जवान के शहीद होने की खबर जैसे ही उनके गांव व परिजनों को लगी गांव में मातम छा गया। पूरे गांव के लोगों की आंखें नम हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं उन्हें अपने बेटे की बहादुरी पर गर्व भी है, कि देश की सेवा करते हुए उनके बेटे ने अपनी जान दे दी। शहीद जवान शिवकुमार का पार्थिव शरीर आज दोपहर 4 बजे आगरा एयरपोर्ट पर आ जाएगा। उसके बाद तिरंगे में लपेटकर उनके पैतृक गांव लाया जाएगा। जहां पूरे सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी।

अंतिम विदाई के लिए उमड़ रहे लोग
उनके अंतिम दर्शनों के लिए गांव में भीड़ बढ़ती जा रही है। उनका आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारत मां के वीर सपूत शहीद जवान शिवकुमार को अंतिम विदाई देने के लिए उनके घर रिश्तेदारों का अभी से तांता लगना शुरू हो गया। आसपास के गांवों के लोग भी बड़ी संख्या में उनके घर पहुंचने चुके हैं।
प्रशासन की ओर से राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि होगी। सारी तैयारियां की जा रही हैं। डीएम नवनीत सिंह चहल ने पुष्टि की है और एडीएम प्रोटोकॉल हिमांशु गौतम सारी तैयारियां कर रहे हैं।

Post Views : 356

यह भी पढ़ें

Breaking News!!