image

वाह! ₹33 हजार में मिल रहा है ₹1.9 लाख का 4K स्मार्ट टीवी, गजब का मौका

55 इंच स्क्रीन साइज वाला 4K TCL स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट पर बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। इसकी कीमत 1.9 लाख रुपये है, जबकि ग्राहक छूट के बाद इसे करीब 33,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स अमेजन और फ्लिपकार्ट पर आए दिन सेल चलती रहती है और ग्राहक बड़े डिस्काउंट पर इलेक्ट्रॉनिक्स व अन्य प्रोडक्ट्स खरीद पाते हैं। हालांकि, कई ऐसी डील्स होती हैं जो कई साल में एक बार आती हैं और चुनिंदा ग्राहक ही उनका फायदा उठा पाते हैं। ऐसी ही एक डील 55 इंच स्क्रीन साइज वाले 4K स्मार्ट टीवी पर मिल रही है, जिसे बंपर डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। 

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर TCL की 55 इंच स्क्रीन साइज वाली बड़ी 4K स्मार्ट टीवी पर 73 पर्सेंट का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, यह टीवी खरीदने वाले ग्राहकों को चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ और पुराना टीवी एक्सचेंज करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाते हुए ग्राहक करीब 1.9 लाख रुपये कीमत वाला स्मार्ट टीवी 35,000 रुपये से कम में खरीद पाएंगे।

बंपर छूट पर ऐसे खरीदें TCL C815 सीरीज स्मार्ट टीवी
TCL C815 Series 55 inch QLED Ultra HD (4K) Smart Android TV की कीमत भारतीय मार्केट में 1,89,990 रुपये है। 73 पर्सेंट के फ्लैट डिस्काउंट के अलावा इस टीवी के लिए फेडरल बैंक कार्ड्स, फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान या फिर HSBC क्रेडिट कार्ड EMI लेनदेन पर 10 पर्सेंट तक की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। इसे खरीदते वक्त ग्राहक पुराना टीवी एक्सचेंज भी कर सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट पर फ्लैट डिस्काउंट के बाद TCL स्मार्ट टीवी को 49,990 रुपये में लिस्ट किया गया है लेकिन पुराने टीवी के बदले 16,900 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है। इस स्थिति में टीवी की कीमत केवल 33,090 रुपये रह जाएगी। 

दमदार हैं TCL C815 सीरीज स्मार्ट टीवी के फीचर्स
4K स्मार्ट टीवी में 55 इंच का QLED डिस्प्ले Ultra HD (4K) 3840x2160 रेजॉल्यूशन और खास MEMC टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया है। 178 डिग्री व्यू एंगल के अलावा यह 400nits की पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। कनेक्टिविटी के लिए टीवी में 3 HDMI, 2 USB पोर्ट्स के साथ बिल्ट-इन WiFi और Bluetooth का विकल्प भी मिलता है। साथ ही 3.5mm हेडफोन जैक भी इस टीवी में दिया गया है। 

दमदार ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए टीवी में Integrated 2.1 Onkyo Soundbar मिलती है, जिसके दो स्पीकर्स कुल 50W का ऑडियो आउटपुट देते हैं। Android TV ऑपरेटिंग सिस्टम वाले इस टीवी में Netflix, Disney+ Hotstar और Youtube जैसी OTT ऐप्स का सपोर्ट, इन-बिल्ट क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट मिलता है। यूजर्स हैंड्स-फ्री कॉलिंग भी इस टीवी की मदद से कर सकते हैं। 

Post Views : 454

यह भी पढ़ें

Breaking News!!