image

किरावली में राजकुमार चाहर के समर्थन में जनसैलाब ने तोड़े रिकॉर्ड, जिस कांग्रेस ने फतेहपुर सीकरी की जनता को पानी के लिए तरसाया, उन्हें इस बार वोट के लिए तरसादीजिए - योगी आदित्यनाथ

इंडिया समाचार 24

आगरा:-उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के लिए वोट मांगने फतेहपुरसीकरी लोकसभा क्षेत्र के मोनी बाबा की पावन भूमि किरावली में पहुंचे। जहा से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला किया। आगरा के किरावली स्थित रामवीर क्रीड़ा स्थल पर विजय संकल्प विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने जनता से सीधे संवाद करते हुए कहा कि आज फतेहपुर सीकरी लोकसभा को घर घर नल से गंगाजल की योजना मिल गई है। इस पर तेज़ी से काम चल रहा है ।   आपको जिन लोगों ने गंगाजल की एक-एक बूंद के लिए तरसा दिया, आप भी उनको एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिए। 

किसानों के कल्याण के लिए कार्य कर रहे राजकुमार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सांसद राजकुमार चाहर की तारीफ करते हुए कहा कि एक गरीब किसान परिवार से निकलकर राजकुमार ने देश भर में किसानों के हित में कार्य किया है, वहीं दूसरी तरफ अपने संसदीय क्षेत्र की जनता का भी ख्याल रखते हुए गंगाजल दिलवाने का अहम कार्य किया है। सींगना में आलू प्रोसेसिंग यूनिट भी किसानों के लिए मील का पत्थर साबित होगी । फतेहपुर सीकरी के लिए यह गर्व की बात है कि आपका चुना हुआ सांसद देश भर में आपका नाम रौशन कर रहा है और देश भर में किसानों की संगठन के माध्यम से सेवा कर रहा है । 


आपको किसी के सामने हाथ नहीं फैलाने हैं

जनसभा में पहुंचने के बाद योगी आदित्यनाथ ने दहाड़ते हुए कहा कि आज माफिया की कब्र पर फातिहा पढ़ी जा रही है। जाति की बात कर रहे हैं, जाति पर बांटने का प्रयास कर रहे हैं। आपको किसी के सामने हाथ नहीं फैलाने हैं। अब जो भी अपनी विरासत का सम्मान करेगा, उसे ही सम्मान मिलेगा। मोदी सरकार ने किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह को  भारत रत्न देकर देश के सभी किसानों का मान बड़ाया है । 

जितनी पाकिस्तान की जनसंख्या उतना बांट रहे राशन

मुख्यमंत्री ने पाकिस्तान की भुखमरी और गरीबी का हवाला देते हुए कहा कि जितनी पाकिस्तान की 23 करोड़ जनसंख्या है, उससे ज्यादा हम  80 करोड़ लोगों को हम पूरे भारत में मुफ्त राशन दे रहे हैं। पाकिस्तान की जनसंख्या के बराबर लोगों को हमारे प्रधानमंत्री ने गरीबी रेखा से बाहर निकाला है। 

अब ब्रज भूमि की बारी

मुख्यमंत्री ने कहा कि काशी और अयोध्या के बाद अब बृज की बारी है। सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के लिए वोट करने की अपील की और कहा कि काशी -अयोध्या ने अपना लक्ष्य प्राप्त कर लिया है। अब बृज भूमि की बारी है। भारत सरकार और राज्य सरकार की सभी योजनाओं का लाभ जाति और मज़हब देखकर नहीं दिया जा रहा। भाजपा का नारा है कि "सबका साथ, सबका विकास" है। भाजपा में किसी का तुष्टिकरण नहीं है। विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस और सपा, बसपा ने लोगों को तरसाने का काम किया है। आज गरीबों को मकान मिल रहे हैं, उज्ज्वला योजना का लाभ मिला है। 


योजनाओं से वंचितों को भी मिलेगा लाभ

मुख्यमंत्री ने लोगों से सीधे संवाद करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ जिन लोगों को नहीं मिल पाया है, उनको आगे सभी योजनाओं का लाभ दिया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि आने वाले समय में जो केंद्र की योजनाओं से वंचित रह गए हैं, उन सभी को भी केंद्र की योजनाओं का लाभ मिलेगा। आप सभी को सरकारी योजनाओं का लाभ मिलने के साथ-साथ सुरक्षा और सुविधा भी मिलेगी। मुख्यमंत्री ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव, कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी खूब चुटकियां लीं। जनसभा में पूर्व वायु सेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया भी उपस्थित रहे।


ये रहे मंच पर उपस्थित

कार्यक्रम का संचालन हेमेंद्र शर्मा ने किया केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल, कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्या, राज्य सभा सांसद नवीन जैन, महापौर हेमलता दिवाकर, क्षेत्रीय प्रभारी संतोष सिंह, कलस्टर इंचार्ज राजेश चौधरी, जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाह, ,जिला पंचायत अध्यक्ष मंजू भदौरिया, जिला प्रभारी अमित वाल्मीक, लोकसभा प्रभारी कन्हैया लाल गुप्ता, पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह, रामसकल गुर्जर, विधायक भगवान सिंह कुशवाहा, रानी पक्षालिका सिंह, छोटेलाल वर्मा, डॉ धर्मपाल सिंह, प्रदीप भाटी, पूर्व विधायक महेश गोयल, डॉ राजेन्द्र सिंह, कालीचरण सुमन, मधुसूदन शर्मा, जितेंद्र वर्मा, वीरेंद्र अग्रवाल, संतोष कटारा, शिवकुमार प्रमुख, उपेंद्र सिंह, सुग्रीव चौहान, प्रशांत पोनिया, लोकदल ब्रजक्षेत्र अध्यक्ष ब्रजेश चाहर, महेश जाटव, जितेंद्र फौजदार, गंगाधर कुशवाहा, अशोक अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, यशपाल सिंह, अन्नू दुबे, फ़ौरन सिंह इंदोलिया, रामकुमार शर्मा, नितिन वर्मा, राजकुमार पथिक, कोमल निषाद, लाल सिंह लोधी, गुड्डू चाहर, दिवाकर तिवारी आदि मौजूद रहे।

Post Views : 56

यह भी पढ़ें

Breaking News!!