image

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने कहा, मैं अभी राजनीति में आने को तैयार नहीं, चंडीगढ़ में विवादित मुद्दों पर टिप्पणी से बचीं

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट शुक्रवार को फिल्म के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ पहुंची। इस दौरान कंगना ने कई मुद्दों पर बात की। हालांकि विवादित मुद्दों पर कंगना ने चुप्पी साधे रखी। राजनीति पर कहा कि अभी वह राजनीति में नहीं जाएंगी।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ पहुंची फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। राजनीति में जाने के सवाल पर कंगना ने कहा कि उनका अभी लोकसेवा का कोई इरादा नहीं है। कंगना ने कहा, ''मैं राजनीति में अभी आने को तैयार नहीं हूं। मुझे अभिनय करके खुद के मुकाम को हासिल करना है।''

कंगना ने कहा कि अभी वह दो से तीन नई फिल्मों को साइन कर चुकी हैं। इन फिल्मों की शूटिंग इसी वर्ष से शुरू हो रही है। कहा कि वह जल्द ही बालीवुड की फिल्मों में पंजाबी किरदार के रूप में अभिनय करती हुई दिखाई देंगी। 

हिजाब, खालिस्तान के मुद्दे पर कंगना ने कहा कि हिजाब का समर्थन करना या फिर खालिस्तान का समर्थन या विरोध करने से पहले देशहित के बारे में विचार करना अनिवार्य है। देश की कानून व्यवस्था हर प्रकार की बुरी स्थिति से निपटने के लिए सक्षम है। इस पर कोई भी कमेंट करना सही नहीं है, जो गलत है उसे कोई ठीक नहीं कह सकता।

एक्शन फिल्म धाकड़ के प्रमोशन के लिए पहुंची कंगना ने कहा कि इस फिल्म में काम करने का अनुभव मजेदार रहा, कोरोना संक्रमित होने के बाद दोबारा से शूटिंग करने में परेशानी हुई। कंगना ने कहा कि उनके लिए एक्शन वाला अभिनय करना एक लक्ष्य था। कलाकार के लिए कुछ अलग करना व रोचक तरीके से करना अच्छा होता है।

 

कंगना ने कहा कि फिल्म में अंडर कवर एजेंट बनकर विश्वभर में चलने वाले मानव तस्करी पर काम करना बेहतर अनुभव रहा है। फिल्म के प्रमोशन के लिए दिव्या दत्ता और अभिनेता अर्जुन रामपाल भी शहर पहुंचे थे। फिल्म की स्टोरी पर कंगना ने कहा कि फिल्म का ट्रेलर भले ही हालीवुड फिल्मों की तरह दिख रहा है, लेकिन इसकी कहानी बालीवुड से जाेड़कर बनाई गई है।

फिल्म धाकड़ 20 मई को रिलीज होगी। अर्जुन रामपाल ने कहा कि कोरोना के चलते इस फिल्म को रिलीज करने के लिए लंबा इंतजार किया है। फिल्म को कई बार ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने की सलाह मिली, लेकिन उसे कभी स्वीकार नहीं किया गया, क्योंकि इसकी कहानी और इसे देखने का मजा बड़े परदे पर ही आएगा।

यह भी पढ़ें

Breaking News!!