image

किरावली और अछनेरा में सांसद राजकुमार चाहर पर व्यापारियों से लेकर किसानों ने लुटाया जमकर दुलार

अन्नू दुबे

आगरा। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी राजकुमार चाहर, रविवार को जनसंपर्क की श्रृंखला में अपनी पुरानी कर्मस्थली मिनी छपरौली के नाम से विख्यात फतेहपुर सीकरी विधानसभा के हृदयकेंद्र किरावली और अछनेरा कस्बा पहुंचे। 
गांव अभुआपुरा से शुरू हुए जनसंपर्क के दौरान सांसद ने भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ डोर टू डोर जनसंपर्क किया। युवाओं, किसानों, महिलाओं से जनसंवाद कर फिर एक बार मोदी सरकार बनाने के लिए समर्थन मांगा। गांव में विभिन्न स्थानों पर सांसद का स्वागत हुआ। इसके बाद सांसद का कारवां किरावली कस्बे में पहुंचते ही व्यापारियों ने सांसद को गले लगा लिया। हाट तिराहा से प्रारंभ होकर सांसद का स्वागत कार्यक्रम कागारौल तिराहे तक अनवरत रूप से जारी रहा। किरावली के बाद सांसद गांव अभैदोंपुरा पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाएं गिनाई। अभैदोंपुरा के बाद सांसद ने अछनेरा कस्बा का रूख कर लिया। अछनेरा पहुंचते ही सांसद और कस्बावासियों की दशकों पुरानी यादें ताजा हो गईं। राम मंदिर आंदोलन के दौरान सांसद के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करने वाले व्यापारियों सहित अन्य वर्गों के लोगों ने सांसद का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान सांसद ने कहा कि किरावली और अछनेरा कस्बा ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। इस माटी पर कर्म करने के उपरांत ही देश की सबसे बड़ी बड़ी पंचायत में क्षेत्रवासियों का प्रतिनिधित्व करने का अवसर प्राप्त हुआ। कस्बा क्षेत्रों के व्यापारियों की सुरक्षा सहित अन्य समस्त मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति हेतु उचित कदम उठाए गए हैं। अछनेरा और किरावली कस्बा को विकास के शिखर पर पहुंचाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

हजारों पूर्व सैनिकों ने दिया पूर्ण समर्थन

भारतीय जनता पार्टी की रीति नीतियों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सैनिकों के प्रति कार्यशैली से प्रभावित पूर्व सैनिकों ने रविवार को फतेहपुर सीकरी लोकसभा में पूर्ण समर्थन की घोषणा कर दी। पूर्व सैनिक संघर्ष समिति और जनसंख्या समाधान फाउंडेशन द्वारा पीएस गार्डन रोहता में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पूर्व वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया की मौजूदगी में दोनों संगठनों के प्रतिनिधियों ने राजकुमार चाहर के लिए गांव गांव जाकर जिताने की घोषणा कर दी। पूर्व सैनिकों ने एकस्वर में कहा कि हमारे लिए राष्ट्रवाद सर्वोपरि है। देश की सरहद पर तैनात रहकर हम सभी ने मां भारती को सुरक्षित रखने का कार्य किया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा पूर्व सैनिकों की भावनाओं को समझा है। पूर्व सैनिकों के हित में उल्लेखनीय कार्य किए हैं। देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का संकल्प लेकर पूर्व सैनिक गांव गांव जाएंगे। भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर को प्रचंड मतों से जिताने का आह्वान करेंगे। 

 ठीपुरी में सती माता मंदिर पर चढ़ाया नेजा
फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत गांव ठीपुरी में प्राचीन सती माता मंदिर पर आयोजित मेला में सांसद राजकुमार चाहर ने पहुंचकर नेजा चढ़ाया। संयोजक राजेश कुशवाह और विधायक भगवान सिंह कुशवाह की मौजूदगी में सांसद ने कहा कि धार्मिक स्थलों के सर्वांगीण विकास के लिए डबल इंजन सरकार ने सदैव प्राथमिकता से कार्य किया है। सती माता मंदिर के प्रांगण में हॉल  निर्माण हेतु धनराशि स्वीकृत हो चुकी है। शीघ्र ही अन्य विकास कार्य कराए जाएंगे।


मुख्य रूप से मौजूद
जिला अध्यक्ष गिरिराज सिंह कुशवाहा, विधायक भगवान सिंह कुशवाहा,  सोनू शर्मा, राजेश कुशवाहा, हेमेंद्र शर्मा, ब्रजेश चाहर, प्रशांत पूनिया, यशपाल चौधरी, किरावली चेयरमैन विनोद अग्रवाल, अच्छेनेरा पूर्व चेयरमैन अशोक अग्रवाल, हरपाल सिंह इंदौलिया, महेश कुमार जाटव, प्रमोद चाहर, अभिषेक प्रधान, चेतन चाहर, अन्नू दुबे, मंडल अध्यक्ष गुलशन गर्ग, उमाकांत डगुर, पवन इंदौलिया, हरेंद्र सिंह, नागेंद्र चाहर, दिग्विजय दौनेरिया, अभिलाष चाहर, भगत सिंह प्रधान, गीतम प्रधान,सुखबीर प्रधान, जितेंद्र प्रधान,  घंसू प्रधान आदि
 

Post Views : 80

यह भी पढ़ें

Breaking News!!