image

सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और छोटे भाई जुगेंद्र सिंह यादव पर एक और एफआईआर, जानें क्या है मामला

एटा में सपा नेता और अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके छोटे भाई जुगेंद्र सिंह यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पूर्व विधायक की गैंगस्टर एक्ट में गिरफ्तारी के बाद पुराने मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में दोनों सपा नेताओं पर जमीन कब्जाने की एक और रिपोर्ट दर्ज हुई है।

एटा के मलावन थाने में शुक्रवार को सपा नेता व अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके भाई व पुत्र पर जमीन पर कब्जा करने की एक और रिपोर्ट दर्ज की गई है। हिंदूनगर निवासी व्यक्ति ने उसकी करोड़ों रुपये की जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। 



शहर के मोहल्ला हिंदूनगर निवासी गीतम सिंह ने मलावन थाने में अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव, फर्रुखाबाद जनपद के राजेपुर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुबोध कुमार सहित एक अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया कि आसपुर चौराहा के पास उसकी जमीन थी। पिता की मौत के बाद जमीन मां और हम भाइयों के नाम आ गई। जीटी रोड पर जमीन होने के कारण दबंगों की निगाह थी। उन्होंने सपा सरकार में जमीन पर कब्जा कर लिया। बसपा सरकार में मुझे दखलनामा दिया गया। 

 

धमकी देकर करा लिए थे हस्ताक्षर 

गीतम सिंह ने ने बताया कि इसके बाद फिर बनी सपा सरकार में जमीन पर कब्जा करने का दबाव शुरू कर दिया। वर्ष 2007 में एससी-एसटी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, उसमें एफआर लगवा दी गई। धमकियां मिलने पर वह लोग मथुरा जाकर रहने लगे। भाजपा सरकार आने पर यहां आए, लेकिन जमीन नहीं मिली। हिंदू नगर में पन्नी तानकर रहने को मजबूर रहे। दो जून 2021 में जुगेंद्र सिंह यादव ने बुलाकर कहा कि जमीन का पैसा तेरे पिता को दे दिया था। इस दौरान धमकी देकर कई कागजों पर हस्ताक्षर करा लिए।

Post Views : 518

यह भी पढ़ें

Breaking News!!