image

ताज प्रेस क्लब के अध्यक्ष बने सुनयन, केपी सिंह महासचिव

डीके श्रीवास्तव

आगरा। ताज प्रेस क्लब आगरा के चुनाव में मतदान प्रक्रिया रविवार को संपन्न हुई। सुबह से चले मतदान के बाद देर शाम से रात तक परिणाम घोषित कर दिए गए। इनमें सुनयन शर्मा अध्यक्ष और केपी सिंह महासचिव चुने गए। वहीं कोषाध्यक्ष पद पर मनोज मित्तल निर्वाचित हुए। पूरी चुनाव प्रक्रिया चुनाव अधिकारी विनोद भारद्वाज और राजीव सक्सेना की देखरेख में हुई
ताज प्रेस क्लब के चुनाव में अध्यक्ष पद पर सुनयन शर्मा ने जीत हासिल की है। उन्हें 91 वोट मिले तो वहीं दूसरे स्थान पर अशोक अग्निहोत्री रहे। उन्हें 78 वोट मिले। 70 वोटों के साथ देश दीपक तिवारी तीसरे स्थान पर रहे। महासचिव पद पर केपी सिंह विजयी रहे। उन्हें 71 वोट मिले, दूसरे नंबर पर विवेक जैन रहे, जिन्हें 53 वोट मिले। 47 वोट के साथ प्रभजोत कौर तीसरे नंबर पर और 33 वोट के साथ अधर शर्मा चौथे नंबर पर रहे। आलोक कुलश्रेष्ठ को 30 और महेश धाकड़ को 10 वोट मिले। कोषाध्यक्ष पद पर मनोज मित्तल सब पर भारी रहे। उन्हें कुल 115 वोट मिले। 91 वोटों के साथ पीयूष शर्मा दूसरे और 24 वोट के साथ लाखन सिंह तीसरे नंबर पर रहे। रामनिवास शर्मा को 16 वोट मिले, जबकि पांच वोट कैंसिल हो गए। उपाध्यक्ष पद पर भानु प्रताप सिंह, मनोज मिश्रा और अनुपम चतुर्वेदी विजयी घोषित किए गए। सचिव पद पर एमडी खान, पवन तिवारी और यतीश लवानिया विजेता रहे। समाचार लिखे जाने तक कार्यकारिणी सदस्यों के लिए मतगणना जारी थी। 
गौरतलब है कि आगरा के ताज प्रेस क्लब में 12 साल बाद कार्यकारिणी का चुनाव हुआ। रविवार सुबह 10 बजे से मतदान प्रक्रिया शाम पांच बजे खत्म हुई। प्रेस क्लब पर भारी सुरक्षा के बीच पत्रकार मतदाता वोट डालने पहुंचे। 270 में से 251 मतदाताओं ने वोट डाला। रविवार सुबह 10 बजे से मतदान शुरू हुआ।  यहां अध्यक्ष-1, उपाध्यक्ष-3, महासचिव-1, सचिव-3, कोषाध्यक्ष-1 और कार्यकारिणी सदस्य के 11 पदों के लिए वोट डाले गए। मतदान के लिए सुबह से क्लब के बाहर पुलिस फोर्स तैनात रहा चुनाव के लिए 6 सब इंस्पेक्टर और 20 कांस्टेबल की ड्यूटी लगाई गई। इस दौरान शहर के वरिष्ठ पत्रकार और संपादक आदि मौजूद रहे।

Post Views : 359

यह भी पढ़ें

Breaking News!!