image

प्रधानमंत्री की फोटो से छेड़छाड़ पर रिटायर्ड इनकम टैक्स इंस्पेक्टर नफ़ीस खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आगरा: आयकर विभाग के सेवानिवृत्त आयकर निरीक्षक नफीस खान ने प्रधानमंत्री की फोटो के साथ छेड़छाड़ करने के बाद उसे अपने वाट्सएप स्टेटस पर लगा दिया।पब्लिक की शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

थाना लोहामंडी के अंतर्गत खाती पाड़ा निवासी नफीस खान आयकर विभाग से सेवानिवृत्त आयकर निरीक्षक है ।बीते दिनों उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो के साथ छेड़छाड़ करने के बाद उसे अपने वाट्सएप स्टेटस पर लगा दिया।

 जिसके बाद इंटरनेट यूजर्स द्वारा आक्रोश व्यक्त करने पर मामला इलाका पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया।

 इंस्पेक्टर लोहामंडी त्रिलोकी सिंह ने बताया कि खातीपाड़ा निवासी नफीस खान आयकर विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं। नफीस ने अपने वाट्सएप स्टेटस पर प्रधानमंत्री की फोटो लगाई थी।स्टेटस पर लगाई पीएम की फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई थी। जिसे देखकर कुछ लोगों ने इसकी शिकायत इलाका पुलिस से की थी। इसकी जांच के बाद चौकी प्रभारी आलमगंज वीरेंद्र कुमार ने 67 आइटी एक्ट एवं धारा 505 के तहत उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपित को बीते दिन देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। 
पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया गया। जहाँ न्यायालय से उसे जेल भेज दिया गया।

आयकर विभाग के सूत्रों के अनुसार नफीस खान अपराधिक मनोवृति के व्यक्ति हैं ।आगरा के आयकर विभाग में अपने सेवाकाल के दौरान उन्होंने वहां कार्यरत एक महिला सहकर्मी कम्प्यूटर ऑपरेटर के साथ भी दुर्व्यवहार किया था।

मुजफ्फरनगर(ब्यूरो)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चित्र के साथ छेड़छाड़ कर सोशल साइट्स पर वायरल करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का चालान कर दिया गया है। नईमंडी कोतवाली के जानसठ रोड निवासी पीयूष ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के चित्र के साथ छेड़छाड़ कर उसे सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया।

ग्रुप में शामिल चरथावल निवासी संजय धीमान ने मामले की जानकारी एसएसपी को दी। कप्तान बबलू कुमार ने नईमंडी कोतवाल रोजंत त्यागी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने को कहा। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।  

पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पीयूष को शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को पुलिस ने आरोपी का चालान कर दिया है। 

Post Views : 369

यह भी पढ़ें

Breaking News!!