image

अर्जुन तेंदुलकर ने की घातक गेंदबाजी, बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे तिलक वर्मा समेत 4 विकेट चटकाए

सैयद मुश्ताक अली ट्राफी 2022 में अर्जुन तेंदुलकर गोवा टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट में उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए इस टीम को चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा।

सैयद मुश्ताक अली के एलीट ग्रुप बी के एक मुकाबले में गोवा की तरफ से हैदराबाद के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर ने बेहतरीन गेंदबाजी की। अर्जुन ने इस मैच में बेहतरीन स्पैल डाला, लेकिन टीम के अन्य गेंदबाजों ने खासे रन लुटाए। वहीं हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 177 रन बनाते हुए सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। हैदराबाद को इस स्कोर तर पहुंचाने में इस टीम के बल्लेबाज तिलक वर्मा की पारी का बड़ा योगदान रहा। 

अर्जुन तेंदुलकर ने लिए 4 विकेट, तिलक वर्मा ने खेली 62 रन की पारी

इस मैच में गोवा ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। हैदराबाद ने पहले खेलते हुए कप्तान तन्मय अग्रवाल की 41 गेंदों पर खेली 55 रन की पारी और तिलक वर्मा की 62 रन की पारी के दम पर स्कोर को 177 तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई। तिलक वर्मा ने 46 गेंदों पर 2 छक्के व 6 चौकों की मदद से 62 रन की पारी खेली तो तन्मय ने भी अपनी पारी में एक छक्का व 6 चौके लगाए। 

गोवा के लिए अर्जुन तेंदुलकर ने सबसे घातक गेंदबाजी की और 4 ओवर में 2.50 की इकोनामी रेट से 10 रन देकर 4 विकेट लिए। उन्होंने चार में से एक ओवर मेडन भी फेंका और अपने इस स्पैल में सिर्फ एक चौका खाया। अर्जुन तेंदुलकर ने हैदराबाद के बेहतरीन बल्लेबाजों को आउट किया जिसमें तिलक वर्मा भी शामिल रहे।

अर्जुन तेंदुलकर ने इस मैच में प्रतीक रेड्डी को 3 रन पर कैच आउट करवा दिया तो वहीं गोवा के लिए घातक साबित हो रहे तिलक वर्मा को 62 रन पर पगबाधा आउट किया। इसके बाद उन्होंने राहुल बुद्धि को 8 रन पर कैच आउट करवा दिया जबकि रवि तेजा को 4 रन के स्कोर पर पगबाधा आउट कर दिया। हालांक इस मैच में गोवा की टीम 18.5 ओवर में 140 रन पर आलआउट हो गई और उसे 37 रन से हार का सामना करना पड़ा। 

 

Post Views : 383

यह भी पढ़ें

Breaking News!!