image

सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से खून जांच के नाम पर की जा रही वसूली : डॉ हृदेश चौधरी

धर्मेंद्र सिंह

आगरा। कोसीकलां में करीब डेढ़ माह पूर्व नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्मियों ने सामूहिक दुष्कर्म कर पीड़िता के पैरों पर बाइक चढ़ाकर रेलवे ट्रैक  पर फैंक दिया था। 
पूर्व में एस एन मेडीकल कॉलेज में इलाज के दरम्यान पहले ही अपना एक पैर गंवा चुकी पीड़िता पुनः इलाज कराने एस एन मेडीकल कॉलेज आगरा में भर्ती है।
आम आदमी पार्टी की बृजप्रान्त की अध्यक्ष डॉ हृदेश चौधरी के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने पीड़िता से अस्पताल में जाकर मुलाकात की। पीड़िता ने बताया कि पिछली बार भी पट्टी बांधने एवं दवाइयां, खून चढ़ाने के नाम पर धन वसूला गया और इस बार भी खून जाँच के नाम पर धन वसूला जा रहा है।
प्रतिनिधि मंडल ने चिकित्सकों में डॉ के एस दिनकर के देखरेख में इलाज कर रहे डॉ लियाकत से मुलाकात कर धन वसूली की शिकायत कर जल्द से जल्द पी पी कार्ड बनाकर मुफ्त इलाज करने के लिए कहा और डॉ लियाकत ने पी पी कार्ड बनाकर मुफ्त इलाज की सहमति दी।
प्रतिनिधि मंडल ने पीड़िता एवं पति अर्जुन सिंह को भरोसा दिलाया कि दिल्ली सरकार के माध्यम से अच्छा उपचार कराने को तैयार हैं। यदि पीड़िता चाहती हैं तो दिल्ली में भर्ती करा दिया जाएगा।
प्रतिनिधि मंडल में बृजप्रान्त की अध्यक्ष डॉ हृदेश चौधरी जी के साथ बृजप्रान्त उपाध्यक्ष आर एस सेंगर, सचिवद्वय अशोक धनगर व रमजान अब्बास, सी एल शर्मा,नीरज शर्मा, गुलफाम एवं रवि शुक्ल आदि मौजूद रहे।

Post Views : 374

यह भी पढ़ें

Breaking News!!