image

मेरठ: नाले से सुरंग बनाकर दुकान के अंदर घुसे चोर, ज्वेलरी शॉप से ले उड़े सोना-चांदी

दुकान और घरों में चोरियों की खबरें कई बार सुनी और देखी होंगी, लेकिन यूपी के मेरठ में जिस तरह से चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया उसने पुलिस के भी पसीने छुड़ा दिए।

दुकान और घरों में चोरियों की खबरें कई बार सुनी और देखी होंगी, लेकिन यूपी के मेरठ में जिस तरह से चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया उसने पुलिस के भी पसीने छुड़ा दिए। देखने वाले भी हैरान रह गए। चोरी की इस घटना ने क्षेत्र में दहशत फैला दी है। चोरों ने यहां चोरी करने के लिए नाले का सहारा लिया। नाले के जरिए चोरों ने सुरंग बनाई जो सीधे ज्वेलरी शॉप के अंदर निकली। 

मामला नौचंदी थाना क्षेत्र का है। हापुड़ अड्डे के पास चोरों ने नाले से सुरंग बनाते हुए सर्राफ की दुकान में सेंधमारी कर डाली। देररात वारदात को अंजाम दिया गया। चोर करीब दो लाख के आसपास का सामान चोरी कर फरार हो गए। मयूर विहार निवासी हेमंत राणा की गढ़ रोड पर हापुड़ अड्डे के पास ही प्रिया ज्वेलर्स नाम से ज्वेलरी की दुकान है। इसी ज्वेलरी की दुकान के बाहर नाले से सुरंग बनाते हुए कुछ चोर देर रात अंदर घुस गए। चोरों ने अंदर 2 सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और इसके बाद अंदर रखा सोने और चांदी का सामान चोरी कर लिया।

सुबह के समय हेमंत के बेटे शिवम दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो दुकान ने सुरंग बनी मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद फॉरेंसिक टीम और नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद छानबीन शुरू की गई। ऐसा माना जा रहा है कि सभी मनाने के लिए 2 से 3 दिन का समय लगा होगा। चोरों ने अंदर घुसने के बाद 2 सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और इसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस टीम मौके पर छानबीन कर रही है। चोरों की फुटेज पुलिस को मिल गई है, जिसके आधार पर पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

Post Views : 367

यह भी पढ़ें

Breaking News!!