image

वरिष्ठ पत्रकार संतोष शर्मा राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद आगरा मंडल अध्यक्ष मनोनीत, शुभकामनाओं का दौर जारी 

डीके श्रीवास्तव

आगरा । आगरा से प्रकाशित हिंदी दैनिक सांध्य पहल समाचार पत्र के उत्तर प्रदेश संपादक संतोष शर्मा को राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद में आगरा मंडल का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है । उनके मनोनयन पर आगरा मंडल के पत्रकारों में हर्ष व्याप्त है । उन्हें मीडिया जगत की विभिन्न हस्तियों ने फ़ोन एवं वाट्स एप के माध्यम से अपनी शुभकामनाएं दीं ।
     हिन्दू पत्रकार रत्न से सम्मानित पत्रकार संतोष शर्मा के मनोनयन की अनुशंसा राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद आगरा मंडल के प्रभारी वरिष्ठ पत्रकार मनोज कुमार शर्मा ने की , मनोज कुमार शर्मा की अनुशंसा पर सन्तोष शर्मा को आगरा मंडल में पत्रकारों के हितों की सुरक्षा की कमान सौंपी गई है । सुरक्षा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र कुमार मिश्र ने संतोष शर्मा को उनका मनोनयन पत्र जारी किया और उनसे संगठन को सशक्त बनाने का आह्वान किया । 
                आगरा मंडल अध्यक्ष मनोनीत होने पर संतोष शर्मा ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि यह दायित्व उनके लिए गौरव का विषय है । पत्रकारों की सुरक्षा उनकी प्राथमिकता में शामिल है और इसके लिए वो समय समय पर शासन प्रशासन के समक्ष अपनी आवाज बुलंद करते रहे हैं । 
       संतोष शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद से जुड़कर वो पत्रकारों की सुरक्षा और अधिकारों की रक्षा के लिए बेहतर तरीके से कार्य कर सकेंगे । उन्होंने अपने मनोनयन पर राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र कुमार मिश्र , राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उपेंद्र पाल सिंह और आगरा मंडल प्रभारी मनोज कुमार शर्मा सहित पत्रकार सुरक्षा परिषद की संपूर्ण कार्यकारिणी का आभार प्रकट करते हुए अपने दायित्व का पूरी निष्ठा और समर्पण भावना से निर्वहन करने का भरोसा दिलाया ।
       संतोष शर्मा ने आगरा मंडल अध्यक्ष मनोनीत होने पर अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी से फोन पर उनका आशीर्वाद लिया । राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उन्हे उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाए देते हुए उनसे अपनी पत्रकारिता और कलम की धार से समाज और राष्ट्र के सर्वांगीण विकास की गंगा को प्रवाहित करते रहने की प्रेरणा दी ।

Post Views : 83

यह भी पढ़ें

Breaking News!!