image

भाजपा का ब्लॉक स्तरीय जगनेर चुनाव कार्यालय का हुआ उदघाटन, राजकुमार चाहर ने किया जनसंपर्क

अन्नू दुबे

आगरा:-फतेहपुरसीकरी लोकसभा क्षेत्र के ब्लॉक जगनेर में ग्वाल बाबा की पावन धरती पर भाजपा का ब्लॉक स्तरीय चुनाव कार्यालय का उदघाटन हुआ।
बता दे सोमवार को खेरागढ़ विधानसभा के ब्लॉक जगनेर में ग्वाल बाबा की पावन धरती पर श्याम गार्डन में भाजपा चुनाव कार्यालय का उदघाटन भाजपा सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने फीता काटकर किया। वही कार्यकर्ताओ ने चाहर का बड़ी माला से स्वागत किया।
 इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे लगाए। सांसद ने कहा कि हम सब लोकसभा चुनाव 2024 के मुहाने पर खड़े हैं। एक श्रेष्ठ राष्ट्र बनाने के लिए पूरे मनोयोग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम सब भारी बहुमत के साथ पुनः भाजपा की सरकार बनाएंगे। चाहर ने कहा है बस एक शिकायत मेरी जरूर रही है कि में पांच साल में आपके बीच मे कम आया हु ओर आप लोगो का कहना है सांसद हमायो कम आवत है,अबकी बार मे आप लोगो के बीच रहकर ही काम करुंगो और अपने केंद्र नेतृत्व से कह दंगो नेक मोये इतनो समय दे दिया करो कि में अपने क्षेत्र की जनता के बीच ज्यादा चलो जाया करू।

भाजपा प्रत्याशी का जगनरे ओर तांतपुर में हुआ तूफानी जनसम्पर्क

फतेहपुरसीकरी लोकसभा का चुनाव नजदीक आता जा रहा है,प्रत्याशी घर-घर कस्बे-कस्बे जाकर अपने अपने पक्ष में जनसंपर्क कर वोट मांग रहे है।
सोमवार को फतेहपुरसीकरी लोकसभा के सांसद व भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने खेरागढ़ विधानसभा में ग्वाल बाबा की पावन धरती जगनेर में विधायक भगवान सिंह कुशवाहा, पूर्व विधायक महेश गोयल, ब्लॉक प्रमुख,चेयरमेन, प्रधान, मंडल अध्यक्ष आदि पदाधिकारी व समर्थकों के साथ तूफानी जनसंपर्क किया। चाहर ने जगनेर में भ्रमण करते हुए गांव कछपुरा,भारा व कस्बा तांतपुर, नगला कमाल में भ्रमण कर घर घर जाकर वोट मांगे। वही राजकुमार चाहर का जनसंपर्क के दौरान जगह जगह बड़ी माला,चाँदी का मुकुट,हनुमान जी का गदा व स्वाफा पहनाकर स्वागत किया। 
राजकुमार चाहर ने कहा ये चुनाव किसी जाति व धर्म का नही है ये चुनाव नाली-खरंजे का नही है, ये चुनाव बीडीसी-प्रधानी का नही है ये चुनाव राष्ट्रवाद का है ये चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने उस बात का चुनाव है। उन्होंने कहा समय को जानने की जरूरत है मोदी को देश की जरूरत है। उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी देते कहा कि बीते 10 वर्षों में केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार ने हर वर्ग के लोगों के लिए बेहतर काम किया है। भाजपा सरकार ने स्वास्थ्य, शिक्षा, घर घर गंगाजल पहुचाने का कार्य,सड़क का जाल बिछाना,किसानों के लिए आलू संसाधन केंद्र खोलना, किसानों की ठहरने के लिए किसान भवन,युवाओं के लिए स्टेडियम सहित सभी मूलभूत सुविधाओं को फोकस कर आम लोगों के हित में विकास कार्य किया है। 
चाहर ने कहा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में धारा 370 हटी,भगवान श्री राम का मंदिर बना। ये सब मोदी की सरकार ने किया है। मोदी है तो मुमकिन है। विकसित भारत का सपना साकार करने के लिए मुझे आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।

ये रहे मौजूद
विधायक भगवान सिंह कुशवाह,पूर्व विधायक महेश गोयल,जिला उपाध्यक्ष दिनेश गोयल,जिला मंत्री देवेंद्र वर्मा,जगनेर चेयरमैन कुलदीप गर्ग,ब्लॉक प्रमुख वीरेंद्र तोमर,गौरीशंकर सिकरवार, मुकेश परमार, केशव परमार,शिवकुमार परमार, राजू लवानिया, हरविलास अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष डॉ लवलेश,प्रधान आशीष सिंघल,अजय गर्ग,रामप्रकाश फौजी,रवि परिहार,संतोष प्रधान,लोकेंद्र सिंह प्रधान,प्रेम सिंह,श्री कृष्ण प्रधान,सुरेंद्र प्रधान,केशव देव प्रधान,महेश उपाध्याय, योगेंद्र गुर्जर, आकाश प्रधान,मनोज शर्मा,योगेश शर्मा,नरेश गोयल,अशोक त्यागी,रवि अग्रवाल,रामप्रसाद,शैलेन्द्र कंसाना,हरेंद्र परमार,राकेश राजावत,पदम सिंह आदि।

Post Views : 85

यह भी पढ़ें

Breaking News!!