image

Akshay Kumar बोले- जल्द ही अल्लू अर्जुन को मेरे साथ काम करना चाहिए

Akshay Kumar Speaks On South Industry: अक्षय कुमार से एक बार फिर से साउथ और नॉर्थ इंडस्ट्री पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है मिलकर काम करने का। फूट डालो और राज करो मत कीजिए।।

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को रिलीज हो रही है। इस बीच वह फिल्म का प्रमोशन करने के साथ मीडिया से बातचीत भी कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा  कि वह अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहते हैं। अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों के बीच बंटवारा नहीं होना चाहिए। साथ ही सभी फिल्म इंडस्ट्रीज को साथ मिलकर काम करना चाहिए। अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का टाइटल पहले पृथ्वीराज था बाद में सम्राट पृथ्वीराज किया गया। मूवी हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज हो रही है।

अक्षय बोले वक्त है मिलकर काम करें


अक्षय कुमार ने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत की। अक्षय कुमार से पूछा गया कि साउथ फिल्में हिंदी फिल्मों से अच्छा बिजनस कैसे कर रही हैं। इस पर उन्होंने जवाब दिया, प्लीज देश में बांटो और राज करो टाइप की स्थिति मत बनाइए। नॉर्थ और साउथ कुछ नहीं है। हम सब एक ही इंडस्ट्री हैं। अब वक्त आ गया है कि सभी इंडस्ट्रीज मिलकर साथ में काम करें। अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि अल्लू अर्जुन को जल्द ही मेरे साथ काम करना चाहिएऔर मैं एक और साउथ ऐक्टर के साथ काम करूंगा। अब से ऐसा ही होगा।

27 मई को बदला टाइटल


सम्राट पृथ्वीराज का टाइटल पहले पृथ्वीराज था। करणी सेना के विरोध के बाद इसे बदला गया। YRF ने 27 मई को करणी सेना को ऑफिशियली लेटर लिखकर फिल्म का टाइटल बदला। मूवी को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने लिखा है। 

Post Views : 340

यह भी पढ़ें

Breaking News!!