image

Sukesh Chandrashekhar केस में बढ़ी निक्की तंबोली और सोफिया सिंह की मुश्किलें, जांच में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Police Investigation of Nikki Tamboli-Sukesh Chandrashekhar Meeting कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सुकेश चंद्रशेखर से जेल में मिलने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिज के अलावा कुछ टीवी एक्ट्रेसस भी गई थीं इनमें निक्की तंबोली का नाम भी शामिल था। अब केस को लेकर अपडेट सामने आई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Police Investigation of Nikki Tamboli meeting with Conman Sukesh Chandrashekhar: ठग सुकेश चंद्रशेखर का नाम अब तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। इनमें टीवी की भी कुछ अभिनेत्रियां शामिल हैं। बीते दिन जैकलीन फर्नांडिज को अंतरिम जमानत मिली थी। वहीं,अब एक्ट्रेस निक्की तंबोली और सोफिय सिंह की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं क्योंकि दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग ने केस की इन्वेस्टीगेशन तेज कर दी है और अपनी जांच में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

फिल्मों में काम की लालच में गई थीं मिलने

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, शनिवार को ईओडब्ल्यू ने तिहाड़ जेल के परिसर में सुकेश और निक्की तंबोली व सोफिया सिंह के बीच हुई मीटिंग का सीन रीक्रिएट किया, जहां सुकेश पहले बंद था। जांच में ईओडब्ल्यू के सीपी रवींद्र यादव ने खुलासा किया कि सुकेश के जेल में रहने के दौरान निक्की तंबोली और सोफिया सिंह उससे मिलने गई थीं और मीटिंग में सुकेश ने उन्हें फिल्मों में काम देने की बात कही थी। सुकेश जेल में बैठकर कैसे अपना रैकेट चलाता है इस बात की तह तक जाने के लिए पुलिस ने जेल में तीनों के बीच हुई मुलाकात का सीन भी रीक्रिएट किया।

जेल के अंदर बैठकर सुकेश करता रहा ठगी

एएनआई के साथ बातचीत में रविंद्र यादव ने कहा, "हमारे लिए यह पता लगाना बहुत महत्वपूर्ण था कि सुकेश आखिर जेल के अंदर रहकर कैसे अपने सिंडिकेट को चला पाता है। इसलिए हमने तिहाड़ जेल में पूरे सीन को दोनों अभिनेत्रियों निक्की तंबोली और सोफिया सिंह के साथ रीक्रिएट किया। दोनों सुकेश से नंबर एक जेल में मिली थीं और उन्हें पिंकी ईरानी ने सुकेश से मिलवाया था।"

,                                                                           

निक्की और सोफिया को हुआ था शक

अधिकारी ने आगे कहा, "जांच में निक्की और सोफिया ने बताया कि सुकेश से मिलने पर उन्हें पहले उस पर शक हुआ था, लेकिन फिर भी सुकेश अपनी बातों में उन्हें फंसाने में कामयाब रहा। सुकेश अपने बारे में दूसरों को बड़ी-बड़ी बातें बताता था। किसी को उसने कहा कि वह एक बड़ा प्रोड्यूसर है तो किसी को कहा कि वह एक साउथ इंडियन चैनल का मालिक है। वहीं, कुछ लोगों को उसने यह भी कहा कि जेल का सेल ही उसका ऑफिस है। उसके पास अच्छा-खासा पैसा था, जिससे वह लोगों को बेवकूफ बनाने में कामयाब हो जाता था। उसने दोनों एक्ट्रेसेस को भी कहा कि वह जेल में रहकर फिल्में बना रहा है। 

Post Views : 293

यह भी पढ़ें

Breaking News!!