image

चलती कैब से बच्ची को फेंका, मौत, मां के साथ की गई छेड़छाड़, एक आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला और उसकी बेटी पेल्हार से वाडा तहसील के पोशेरे कैब बैठकर लौट रही थीं। कैब में अन्य यात्री भी सवार थे। महिला ने पुलिस को बताया कि रास्ते में कैब ड्राइवर और सवार अन्य यात्रियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

महाराष्ट्र के पालघर जिले में मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर शनिवार को ड्राइवर ने मां-बेटी को कैब से नीचे फेंक दिया। घटना में दस महीने की बच्ची मौके पर मौत हो गई। कैब ड्राइवर पर महिला के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है।  अब पुलिस ने एक आरोपी विजय कुशवाहा के खिलाफ पीएस मांडवी, पालघर जिले में आईपीसी की धारा 304 और 354 के तहत मामला दर्ज किया है।


क्या है मामला?
पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला और उसकी बेटी पेल्हार से वाडा तहसील के पोशेरे कैब बैठकर लौट रही थीं। कैब में अन्य यात्री भी सवार थे। महिला ने पुलिस को बताया कि रास्ते में कैब ड्राइवर और सवार अन्य यात्रियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। महिला ने विरोध किया तो उन्होंने बच्ची को छीन लिया और उसे तेज रफ्तार कैब से फेंक दिया। पुलिस ने कहा कि बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। आरोप है कि महिला को भी चलती कैब से धक्का देकर नीचे फेंक दिया। जिससे उन्हें चोटें आई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में मांडवी पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।  

यह भी पढ़ें

Breaking News!!