image

झोलाछाप डॉक्टर का घर तोड़ने की मांग, हिंदू युवती के बलात्कार और अश्लील वीडियो वायरल का केस

आगर मालवा जिले में एक झोलाछाप डॉक्टर ने इलाज कराने पहुंची युवती से अश्लील हरकत की और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इससे नाराज एक पक्ष ने युवक के घर पर तोड़फोड़ कर आग लगा दी. तोड़फोड़ और आगजनी की घटना में एक बाइक भी जल गई.

आगर मालवा जिला मुख्यालय पर मंगलवार को ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी कर पुलिस अधीक्षक का कार्यालय घेर लिया. ग्रामीणों की मांग थी कि हिंदू लड़की के बलात्कार करने वाले दूसरे समुदाय के आरोपी का मकान पर बुलडोजर चलाया जाए. 

दरअसल, बीती रात आगर मालवा जिले में एक झोलाछाप डॉक्टर ने इलाज कराने पहुंची युवती से अश्लील हरकत की और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इससे नाराज एक पक्ष ने युवक के घर पर तोड़फोड़ कर आग लगा दी. तोड़फोड़ और आगजनी की घटना में एक बाइक भी जल गई. 

डॉक्टर और मरीज के अलग-अलग समुदाय होने से ग्राम में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई. घटना की जानकारी के बाद तनाव की स्थिति को देखते हुए कलेक्टर राघवेन्द्र सिंह, एसपी संतोष कोरी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा है. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बड़ौद तहसील के ग्राम सुदवास निवासी झोलाछाप डॉक्टर यूसुफ (40 वर्षीय )  पिता हुसैन खान ने गांव की ही युवती के साथ अश्लील हरकत के फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. मामले में परिजनों के साथ महिला थाने पहुंची पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कथित डॉक्टर के खिलाफ बलात्कार और आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है. 

इस दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने आरोपी यूसुफ के घर पर जाकर तोड़फोड़ की और घर में आगजनी की घटना को अंजाम दिया. जानकारी लगने के बाद कलेक्टर और एसपी सहित पुलिस के अमले ने गांव में जाकर मोर्च संभाला.

ग्रामीणों ने SP कार्यालय घेरा, आरोपी का घर तोड़ने की मांग.

एसपी संतोष कोरी ने बताया कि स्थिति अभी तनावपूर्ण है लेकिन नियंत्रण में है. इसी को लेकर ग्रामीणों ने लामबंद होकर पुलिस ओर प्रशासन से आरोपी के घर तोड़ने की मांग की. 

 

Post Views : 273

यह भी पढ़ें

Breaking News!!