image

मोदी को रोकने के लिए विदेशी ताकतों के विचारों में सुर में सुर मिला रहा है विपक्ष : डा दिनेश शर्मा 

.

मुम्बई / लखनऊ। महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्ष पीएम नरेन्द्र मोदी को रोकने के लिए विदेशी ताकतों के विचारों के साथ सुर में सुर मिला रहा है। उनका कहना था कि दुनिया में कुछ देश ऐसे हैं जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बढते कद से खुश है जबकि चीन और पाकिस्तान जैसे देश आज भी केवल भारत विरोध का ही सपना भी देखते हैं। सशक्त भारत नहीं चाहते और मानते हैं कि मोदी के हटने पर ही भारत कमजोर होगा। आज देश उस मुकाम पर है जब विकसित देशों को भी  मोदी के तीसरी बार आने का डर सता रहा है।  अफसोस यह है कि उद्धव की शिव सेना , पवार की रांकापा तथा कांग्रेस भी विदेशियों की तरह ही मोदी हटाओं का ही राग अलापते रहते हैं। असल में  देश में चुनाव राष्ट्रवाद और परिवारवाद के बीच में  हो रहा है और चुनाव जनता लड रही है।
बूथ अध्यक्ष , मण्डल अध्यक्ष , सुपर वारिययर्स,कोर ग्रुप को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि  कांग्रेस तो अब देश  के लोगों के खिलाफ भी साजिश करने में जुट गई है। उसकी काली नजर लोगों को सम्पत्ति पर पड गई  है। उनके एक प्रधानमंत्री ने कहा था कि देश के संसाधनों पर मुसलमानों का पहला हक है । आज  कांग्रेस के इरादे खतरनाक है और वह  आम लोगों की सम्पत्ति को लेकर उसे मुसलमानों में बांटना चाहती है। कोरोना जैसे समय में भारत की अर्थव्यवस्था पर विपरीत प्रभाव नहीं पडा था क्योंकि  भारतीय लोगों के अन्दर बचत की मनोवृत्ति है जो अर्थव्यवस्था का सबसे बडा हथियार है। कांग्रेस आज भी केवल हिन्दू मुसलमान के आधार पर लोगों को बांटती है जबकि भाजपा के लिए सभी लोग बराबर है। इसका उदाहरण है कि मोदी सरकार की योजनाओं को लाभ देश के हर नागरिक को बराबर से मिला है। 
कांग्रेस पर राम विरोधी होने का आरोप लगाते हुए डा शर्मा ने कहा कि यह ऐसी पार्टी है जिसने राम के अस्तित्व को भी नकार दिया था। अब जब चुनाव के पहले चरण के बाद जब कांग्रेस की राजनीति की सांस फूलने लगी तो कांग्रेस के नेता राहुल गांधी व बहन प्रियंका राम राम करने भगवान राम के दरबार में जाने का विचार आ रहा है। 
कांग्रेस पर दलितों व पिछडों को बाबा साहेब द्वारा दिए गए आरक्षण  में डाका डालने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक में बाबा साहेब के संविधान की भावना के खिलाफ जाकर कांग्रेस सरकार ने दलितो व पिछडों के हक के आरक्षण में से कुछ अल्पसंख्यकों को दे दिया है। कांग्रेस देश को धर्म के आधार पर चलाना चाहती है। धर्म के आधार पर आरक्षण देकर कांग्रेस ने बाबा साहेब का अपमान किया है। कांग्रेस शुरु से ही बाबा साहेब की विरोधी रही है। 
सांसद ने  कांग्रेस के घोषण पत्र को लेकर कहा कि कांग्रेस  देश की चिन्ता  नहीं करती है और उसकी इस मंशा का पर्दाफाश करते हुए इस बात को जन जन तक पहुचाया जाना चाहिए । एक कांग्रेसी युवा नेता  हर घर से अफजल निकालने की मंशा रखते है जबकि भाजपा कहती है कि हर घर से राष्ट्रवादी मोदी निकलेगा। 
पार्टी कार्यकर्ता को देवतुल्य बताते हुए उन्होंने कहा कि आज चुनौती जीत के मार्जिन को बढाने की भी है। इसके लिए प्रतिस्पर्धा होनी चाहिए। देशभर में केवल अबकी बार 400 पार की ही चर्चा चल रही है। बूथ कार्यकर्ता को सूचना तंत्र का प्रभावी माध्यम बताते हुए उन्हौंने कहा कि कांग्रेस की भेदभाव की नीति के बारे मे जन जन तक जानकारी पहुचाने की जरूरत है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी की वृद्धजनों को आयुष्मान योजना का लाभ देने की घोषणा भी हर घर में पहुचनी चहिए। उनके फार्म भी भरवाए जाने चाहिए। आज सोशल मीडिया प्रचार का सबसे सशक्त जरिए है इसलिए सरकार की उपलब्धियों को सोशल मीडिया के जरिए प्रचारित किया जाए। हर बूथ पर  भाजपा के कोर वोटर से पहले मतदान करने का आवाहन किया। 

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री भाजपा, श्री संजय उपाध्याय जी, पूर्व सांसद एवं वरिष्ठ भाजपा नेता  श्री किरीट सोमैया जी, महाराष्ट्र भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री जय प्रकाश ठाकुर जी, मुंबई महानगर भाजपा अध्यक्ष, श्री आशीष शेलार जी, संगठन मंत्री श्री रघुनाथ कुलकर्णी जी, मुंबई महानगर भाजपा उपाध्यक्ष श्री अमरजीत मिश्रा जी,  माननीय सांसद, श्री मनोज कोटक जी, उत्तर पूर्वी लोकसभा के प्रत्याशी श्री मिहिर कोटेजा जी, माo विधायक, श्री राम कदम जी, माo विधायक, श्री पराग शाह जी, माo पूर्व  विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री प्रकाश मेहता जी, जिला अध्यक्ष भाजपा, श्री अशोक राय जी, पूर्व जिला अध्यक्ष, श्री नरेश चदा राणा जी, मुंबई महानगर भाजपा अध्यक्ष, श्री विनायक कामत जी, जिला महामंत्री, श्री दीपक जी, महिला मोर्चा अध्यक्ष, श्रीमती योजना ठाकले जी, चुनाव प्रभारी, श्रीमती निहारिका जी एवं संचालक श्री दीपक दलवी जी आदि उपस्थित रहे।

Post Views : 61

यह भी पढ़ें

Breaking News!!