image

हमारे वादे-दावे खोखले नहीं, जो कहते हैं, वो करते हैंः ब्रजेश पाठक 

लखनऊ

हमारे वादे और दावे खोखले नहीं होते। हम जो वादा करते हैं, उसे निभाते हैं और जो कहते हैं, वो करते हैं। यही कारण है कि आज देश की जनता हमारे साथ है। इस बार हम 400 से अधिक सीटें जीत कर इतिहास रचने वाले हैं। अलीगढ़ में सांसद सतीश गौतम की नामांकन सभा में डिप्टी सीएम ने हुंकार भरी। कहा कि देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है, वे तीसरी बार प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। 
सोमवार को अलीगढ़ के विद्या नगर पार्क में आयोजित नामांकन सभा में उन्होंने उपस्थित जनसमूह से सांसद सतीश गौतम को पुनः संसद पहुंचाने का आह्वान किया। कहा कि आपका एक वोट अलीगढ़ को विकास पथ पर और आगे लेकर जाएगा। केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के चलते आमजन लाभांवित हो रहा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के 80 कमलों की माला पहनेंगे तो उसमें से एक कमल अलीगढ़ का भी होगा। 
उन्होंने कहा कि हमने हर वादा पूरा किया है। हमारे दावे खोखले नहीं होते। श्रीराम मंदिर हो या फिर धारा 377 हटाए जाने का मसला। हमारी सरकार अपने हर फैसले पर अडिग रहती है। कहा कि हमारी सरकार किसानों, युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गों और समाज के हर वर्ग के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ी है। हमारे सभी प्रत्याशी प्रचंड जीत की ओर अग्रसर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में हम पुनः केंद्र में अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं।

Post Views : 83

यह भी पढ़ें

Breaking News!!