image

बुलडोजर पर चढ़कर दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, जेसीबी पर चढ़ी अनोखी बारात देखने उमड़ पड़ा गांव

यूपी के बहराइच में अनोखी शादी देखने को मिली जहां दूल्हा और बाराती कार पर नहीं बल्कि बुलडोजर और जेसीबी पर बैठकर दूल्हन लेने पहुंचे। बुलडोजर पर चढ़ी इस अनोखी बारात को देखने लोगों की भीड़ लग गई।

यूपी में पिछले कुछ दिनों से जिस चीज का सबसे ज्यादा क्रेज बढ़ा है वो है बुलडोजर। बुलडोजर को लेकर लोगों की दीवानगी बढ़ती ही जा रही है। दरअसल सरकार अपराधियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला रही है। यही वजह है कि लोगों में बुलडोजर को लेकर क्रेज बढ़ रहा है। बुलडोजर का जलवा ऐसा है कि लोग शादी विवाह में भी कार छोड़कर अब बुलडोजर लेकर जा रहे हैं। पिछले दिनों बहराइच में एक दूल्हा कार की जगह बुलडोजर लेकर दुल्हन को लेने पहुंचा तो इलाके में लोगों की भीड़ लग गई। बुलडोजर पर चढ़ी बारात देखने के लिए लोग घरों से निकल गए।

वैसे तो अपनी शादी का क्रेज हर किसी को रहता है। सभी की यही कोशिश रहती है कि उसकी शादी कुछ अलग और अनोखी हो। शादी वाला दिन हर कोई अपनी यादों में हमेशा के लिए सजाकर रखना पसंद करता है। इस चक्कर में लोग तरह तरह के हथकंडे भी अपनाते हैं। अब श्रावस्ती के इस युवक को ही ले लीजिए। एक युवक ने अपनी शादी की बारात जेसीबी मशीन पर निकाली।

 श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के आलागांव निवासी जिब्राइल के पुत्र साहिल बादशाह  की शनिवार को शादी थी। साहिल ने जेसीबी मशीन पर अपनी बारात निकाली। इसके लिए उन्होंने जेसीबी मशीन को बकायदा सजाया भी। इतना ही नहीं जेसीबी के फ्रंट में दूल्हा दुल्हन के लिए दो कुर्सियां भी लगाई गई। दूल्हा साहिल बादशाह इसी जेसीबी में सवार होकर बारात के साथ अपने ससुराल दुल्हन लेने के लिए निकल पडा,
अब शादी और बारात का माहौल हो और डीजे डांस न हो ऐसा मुमकिन नही है बुलडोज़र पर ही दूल्हे के आगे बंधे तख्त पर बार बालाओं के ठुमके भी लग रहे थे जिसे देखने के लिए जगह जगह भीड़ उमड़ रही थी।

Post Views : 257

यह भी पढ़ें

Breaking News!!