image

हृतिक रोशन की बहन हैं बेहद स्टाइलिश, फोटो देखकर फैंस बोले, क्या नजाकत है

हृतिक रोशन बेहद डैशिंग हैं और उनके लुक और स्टाइल पर अपना दिल हार बैठते हैं. यही वजह है कि उन्हें ग्रीक गॉड भी कहा जाता है. अब उनके परिवार से हृतिक रोशन की सिस्टर पश्मीना रोशन भी फिल्मों में करियर बनाने की ख्वाहिश रखती हैं. लुक में वह अपने भाई पर गई हैं.

 

नई दिल्ली : 

हृतिक रोशन (Hrithik Roshan) बेहद डैशिंग हैं और उनके लुक और स्टाइल पर अपना दिल हार बैठते हैं. यही वजह है कि उन्हें ग्रीक गॉड भी कहा जाता है. उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. उनके पापा राकेश रोशन भी अपने समय के बेहतरीन एक्टर रहे हैं. अब उनके परिवार से हृतिक रोशन की कजिन सिस्टर पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan ) भी फिल्मों में करियर बनाने की ख्वाहिश रखती हैं. लुक में वह अपने भाई पर गई हैं. उनके फेशियल फिचर्स काफी हद तक भाई हृतिक रोशन से मिलते हैं.

.                                                           

अपने भाई की तरह वह भी  काफी गुड लुकिंग हैं. वह फिल्म निर्माता राजेश रोशन की बेटी और ऋतिक रोशन की चचेरी बहन हैं. राजेश रोशन एक्टर राकेश रोशन के भाई हैं. दरअसल फेशियल फिचर्स या लुक कई बार जेनेटिक होते हैं जो एक पीढ़ी से दूसरी पीढी में ट्रांसफर होते हैं. यही वजह है कि परिवार के कई सदस्य एक जैसे दिखते हैं. यही कारण है कि पश्मीना लुक के मामले पर अपनी फैमिली पर गई हैं और भाई और पापा से उनके फिचर्स मिलते हैं.

 

.                                           

 

पश्मीना रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. पश्मीना रोशन अपने भाई हृतिक रोशन के काफी करीब हैं. कई फोटो में भाई – बहन एक साथ चिल करते देखे गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक पश्मीना रोशन ने एक्टिंग में करियर बनाने  के लिए नदीरा बब्बर की एक्टिंग क्लासेस ली है और बैरी जॉन इंस्टीट्यूट में ट्रेनिंग भी की है. उन्होंने कुछ इंग्लिश प्ले भी किया है.

 

Post Views : 302

यह भी पढ़ें

Breaking News!!