image

एनटीपीसी दादरी के डीजीएम की संदिग्ध हालात में मौत, कूलिंग टावर में पड़ा मिला शव

बनारस के रामपुर निवासी सतीश कुमार एनटीपीसी दादरी में कोयला विभाग में डीजीएम के पद पर कार्यरत थे। वह दो बेटियों व पत्नी के साथ एनटीपीसी की टाउनशिप में रह रहे थे। बड़ी बेटी 13 और छोटी बेटी 10 साल की है।

नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन (एनटीपीसी) दादरी के डीजीएम की शुक्रवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। आशंका है कि उन्होंने कूलिंग टावर में कूदकर जान दी है। वह काफी दिनों से तनाव में थे। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बनारस के रामपुर निवासी सतीश कुमार एनटीपीसी दादरी में कोयला विभाग में डीजीएम के पद पर कार्यरत थे। वह दो बेटियों व पत्नी के साथ एनटीपीसी की टाउनशिप में रह रहे थे। बड़ी बेटी 13 साल और छोटी बेटी 10 साल की है। शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे वह कार से प्लांट में ड्यूटी के लिए निकले थे। इसके बाद वे ऑफिस नहीं पहुंचे। ऑफिस नहीं पहुंचने पर विभाग ने जानकारी जुटानी शुरू की। इसके बाद जानकारी हुई कि उनकी कार प्लांट के जंगल वाले भाग में सड़क किनारे खड़ी मिली है। दोपहर से सीआरपीएफ और पुलिस की टीम ने तलाशी अभियान चला रखा है। देर रात डीजीएम का शव कूलिंग टावर में मिला।

कार में रखा था सामान

पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल से देख कर ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने ऑफिस से दूर जाकर अपनी कार को खड़ा किया। मोबाइल चालू हालत में कार में छोड़ गए। इसके बाद वह कूलिंग टावर की तरफ से गए। वहां भरे पानी में कूदकर आत्महत्या करने की आशंका है। जो सामान घर से लेकर चले चले थे, वह कार में मौजूद था।

जानकारी मिली है कि पिछले कई महीनों से सतीश कुमार तनाव में चल रहे थे। पड़ोस में रहने वाले कई दोस्तों से तनाव के कारण आत्महत्या करने की बात भी कह चुके थे। यह भी जानकारी सामने आई है कि उनके ऊपर काम का दबाव अधिक था। इसके चलते वह तनाव में थे। घर पर सोते समय वह उठ जाते थे।

Post Views : 380

यह भी पढ़ें

Breaking News!!