image

सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी प्रतीक गांधी की फिल्म, पढ़िए- कब और कहां देखें?

Atithi Bhooto Bhava Trailer प्रतीक गांधी की लीड रोल में यह दूसरी हिंदी फिल्म है। स्कैम 1992 वेब सीरीज के बाद प्रतीक के करियर को एक नई उड़ान मिली और उनकी अभिनय क्षमता को मुकम्मल पहचान भी। प्रतीक ओटीटी स्पेस में निरंतर सक्रिय हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। हंसल मेहता निर्देशित वेब सीरीज स्कैम 1992 से ओटीटी स्टार बने प्रतीक गांधी अपनी नई फिल्म अतिथि भूतो भव के साथ लौट रहे हैं। अतिथि भूतो भव सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज की जा रही है। शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया, साथ ही रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म का एलान किया गया।

क्या है अतिथि भूतो भव की कहानी?

फिल्म में प्रतीक श्रीकांत शिरोडकर नाम का किरदार निभा रहे हैं। उसकी जिंदगी में तब उथल-पुथल मच जाती है, जब उसकी मुलाकात एक भूत से होती है। यह भूत दावा करता है कि पिछले जन्म में वो श्रीकांत का पोता था। कहानी में तब कॉमिक टर्न आता है, जब भूत अपने बिछड़े हुए प्यार से मिलने के लिए श्रीकांत की मदद मांगता है।

अतिथि भूतो भव का निर्देशन हार्दिक गज्जर ने किया है। फिल्म में शरमीन सेगल नेत्रा बनर्जी के किरदार में हैं, वहीं दिविना ठाकुर सुचित्रा नाम का किरदार निभा रही हैं। अतिथि भूतो भव 23 सितम्बर को जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। ट्रेलर नीचे देखा जा सकता है- 

 

स्कैम 1992 से मिली बड़ी पहचान

प्रतीक मनोरंजन इंडस्ट्री में काफी वक्त से काम कर रहे हैं। गुजराती सिनेमा के साथ उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी सहायक भूमिकाएं निभायी थीं, मगर 2020 में सोनी-लिव पर आयी वेब सीरीज स्कैम 1992 में हर्षद मेहता का किरदार निभाने के बाद वो हिंदी दर्शकों के बीच भी छा गये थे।

इस फिल्म में प्रतीक की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। तभी से प्रतीक हिंदी इंडस्ट्री में निरंतर सक्रिय हैं। 2021 में लीड रोल में उनकी पहली हिंदी फिल्म भवई रिलीज हुई थी और अब अतिथि भूतो भव आ रही है। 

jagran

प्रतीक ओटीटी स्पेस में काफी व्यस्त हैं। इसी साल रिलीज हुई अजय देवगन निर्मित वेब सीरीज द ग्रट इंडियन मर्डर में वो सीबीआई ऑफिसर के रोल में दिखायी दिये थे। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गयी थी।

इसके बाद प्राइम वीडियो पर आयी मॉडर्न लव एंथोलॉजी सीरीज में भी प्रतीक ने एक अहम किरदार निभाया था। वहीं, 2022 में जैकी श्रॉफ की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले जैकी राष्ट्र का कवच ओम में नजर आ चुके हैं। यह फिल्म जी5 पर स्ट्रीम की जा रही है।

 

Post Views : 354

यह भी पढ़ें

Breaking News!!