image

Avneet Kaur की वाइट कोर्सेट ड्रेस है लेटेस्ट ट्रेंड, इन स्टाइलिश समर लुक्स को देखकर आपकी भी नहीं हटेगी नजर

Avneet Kaur के लुक्स जितने स्टाइलिश होते हैं उतने ही ट्रेंडी भी. अवनीत के लेटेस्ट लुक्स भी कुछ इस तरह के हैं जिन्हें देखकर आप भी अवनीत को बस देखते ही रह जाएंगे.

Avneet Kaur Looks: अवनीत को अक्सर ट्रेंडसेटर कहा जाता है. असल में अवनीत (Avneet Kaur) के लुक्स लेटेस्ट ट्रेंड्स वाले होते हैं जिन्हें सेलेब्स से पहले अवनीत पहने नजर आती हैं. अवनीत की इस वाइट कोर्सेट ड्रेस (White Corset Dress) के स्लीव्स पफ डिजाइन के हैं जिसपर अवनीत ने वाइट बंडाना बांधा है. इस लुक को पूरा करने के लिए अवनीत ने येलो इयररिंगस के साथ ही येलो स्लिंग बैग को कैरी किया है. रेड लिप्स के साथ इस सिंपल वाइट ड्रेस को भी बेहतरीन बना दिया है.

.                                                                       


वाइट ड्रेस ही नहीं बल्कि वाइट पैंट और टॉप में भी अवनीत बेहद स्टाइलिश (Stylish) लग रही हैं. अवनीत ने इस लुक में भी बंडाना पहना है, साथ ही वाइट ट्यूब टॉप के साथ फ्लेयर्ड हाई राइज पैंट्स पहनी हैं. अवनीत की स्टेटमेंट जूलरी इस पूरे लुक को पूरा कर रही है. 

 

.                                                                        


अवनीत (Avneet Kaur) को समुद्र किनारे बंडाना पहनना कितना पसंद है यह तो उनके एक के बाद एक बंडाना लुक्स से साफ झलकता है. इस पीच मैक्सी ड्रेस के साथ अवनीत ने ब्लू फ्लोरल प्रिंट वाले स्कार्फ को सिर पर बांधा है. अपने लुक को पूरा करते हुए अवनीत ने स्मोकी आई मेकअप और रेड लिप्स (Red Lips) मेकअप लुक को चुना है. 

इस ऑफ शोल्डर क्रॉप-टॉप के साथ अवनीत ने रैप स्कर्ट पहनी है. बालों को खुला रखते हुए अवनीत किसी फिल्म से बाहर निकली दीवा से कम नहीं लग रहीं. मेकअप को अवनीत ने लाइट और डूई रखा है जो धूप में भी खूबसूरत नजर आ रहा है. 

ऑरेंज ड्रेस में भी अवनीत (Avneet Kaur) की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. अवनीत ने इस लुक में बालों को स्लीक हेयरस्टाइल और लोअर बन में बांधा है. इस ड्रेस पर नोट पैटर्न है, वहीं अवनीत ने मिनिमल मेकअप किया है. 

 

 

.                                                            

 

दिन ही नहीं रात में भी अवनीत सबकी नजरें अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहती हैं. इस पार्टी आउटफिट (Outfit) को ही देख लीजिए. अवनीत ने शिमरी पैंट्स के साथ शिमरी ब्रालेट टॉप पहना है जिसे बैक से बांधा जा सकता है. एक्सेसरीज में वाइट बैग, सिल्वर इयररिंगस और बैंगल्स के साथ अवनीत ने रेड लिप लुक के साथ इस पूरे आउटफिट को कंप्लीट किया है. 

 

 

 

 

Post Views : 335

यह भी पढ़ें

Breaking News!!