उत्तर प्रदेश वाराणसी

चाइनीज मंझे से मासूम का कटा गला मौत।

वाराणसी में चाइनीज मंझे से एक दर्दनाक हादसा हो गया। पिता के साथ स्कूटी से जा रही मासूम का गला चाइनीज मंझे से कट गया। पिता के हाथ में भी मंझे से चोट आई। तत्काल मासूम को पहले पांडेयपुर अस्पताल फिर मलदहिया स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। हादसा पांडेयपुर फ्लाईओवर पर हुआ।

नदेसर के घौसाबाद निवासी संदीप गुप्ता अपनी सात साल की बेटी कृतिका की तबीयत खराब चल रही थी। शुक्रवार को उसे स्कूटी से लेकर पांडेयपुर स्थित एक डाक्टर के पास गए थे। वहां से दवा लेकर कृतिका के साथ संदीप लौट रहे थे। कृतिका स्कूटी पर आगे खड़ी थी। पांडेयपुर फ्लाईओवर पर पहुंचते ही अचानक चाइनीज मंझा कृतिका के गले में फंसा।

स्कूटी रोकते-रोकते गले की नसें कट गईं और तेजी से खून बहने लगा। मंझा हटाने के चक्कर में संदीप की उंगलियां भी कट गईं। राहगीरों की मदद से बच्ची को लेकर संदीप पांडेयपुर स्थित एक अस्पताल पहुंचे। वहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने मलदहिया निजी अस्पताल ले जाने की सलाह दी।

संदीप बच्ची को लेकर वहां पहुंचे लेकिन कुछ घंटे बाद ही मासूम ने दम तोड़ दिया। बच्ची की मौत से मां नंदिनी बदहवास सी हो गई। संदीप के परिवार में बेटी कृतिका के अलावा एक 11 माह का बेटा है। संदीप की मोटर पार्ट्स की दुकान है।

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1252549
Hits Today : 4601