image

हर ट्रांजैक्शन पर ग्राहकों को 10 फीसद कैशबैक दे रहा है यह क्रेडिट कार्ड, जानिए दूसरे ऑफर्स और डिटेल

Samsung Axis Bank Credit Card नए लॉन्च हुए सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर ग्राहकों को ढेर सारे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसमें फ्यूल सरचार्ज और डाइनिंग पर छूट भी दी जा रही है। इसमें एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस जैसी सुविधाएं भी हैं।

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग (Samsung) ने अब क्रेडिट सेवाओं में भी पैर पसारने की तैयारी कर ली है। सैमसंग इंडिया ने एक्सिस बैंक (Axis Bank) के साथ मिलकर एक ऐसा क्रेडिट कार्ड (Samsung Axis Bank Credit Card) लॉन्च किया है, जिससे उपभोक्ताओं को साल भर सैमसंग के सभी उत्पादों और सेवाओं पर 10% कैशबैक मिलेगा।

उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग और एक्सिस बैंक ने वीजा द्वारा संचालित एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए साझेदारी की है। सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से मिलने वाला 10% कैशबैक मौजूदा सैमसंग ऑफर के अलावा ईएमआई और गैर-ईएमआई लेन-देन, दोनों पर लागू होगा।

 

                               jagran

क्या हैं इस कार्ड के फीचर्स

सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड उपभोक्ताओं को हर बार सैमसंग के प्रोडक्ट्स खरीदने पर कैशबैक देता है। स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर, एसी, वाशिंग मशीन खरीदने पर उपभोक्ताओं को 10% कैशबैक मिलेगा। यही नहीं, अगर ग्राहक सैमसंग सर्विस सेंटर में इस कार्ड के जरिए भुगतान करते हैं या एक्सटेंडेड वारंटी जैसे प्रोडक्ट खरीदते हैं तो भी उन्हें 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा।

10% कैशबैक पाइन लैब्स और बेनो पेमेंट इंटरफेस के माध्यम से दिया जाएगा। यह सैमसंग उत्पादों को बेचने वाले ऑफलाइन स्टोर्स के साथ-साथ सैमसंग डॉट कॉम, सैमसंग शॉप ऐप, फ्लिपकार्ट पर भी मिलेगा। अधिक से अधिक ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने के लिए सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर मिलने वाला कैशबैक पूरे वर्ष उपलब्ध होगा।

कितने वेरिएंट में है कार्ड

ग्राहकों के सामने दो तरह के कार्ड चुनने का विल्कप है- वीजा सिग्नेचर और वीजा इनफिनिट। सिग्नेचर वैरिएंट पर कार्डधारक 2,500 की मासिक कैशबैक सीमा के साथ सालाना 10,000 कैशबैक पा सकते हैं। इनफिनिट वैरिएंट पर कार्डधारक सालाना 20,000 कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं, जबकि हर महीने इस कार्ड पर मिलने वाले कैशबैक की सीमा 5,000 है। आप कितने भी रुपये की शॉपिंग क्यों न करें,आपको 10% कैशबैक मिलेगा। इसके अतिरिक्त, कार्डधारकों को  सैमसंग इकोसिस्टम के बाहर किए गए खर्च पर एज रिवॉर्ड पॉइंट भी मिलेगा।

 

Post Views : 465

यह भी पढ़ें

Breaking News!!