image

रणवीर सिंह ने रबींद्रनाथ टैगोर को क्यों कहा “दादा जी”, जवाब मिल गया

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी कल रिलीज होने जा रही है । इसी बीच अब फिल्म में रानी यानी आलिया भट्ट की मां का किरदार निभा रही बंगाली अभिनेता चूर्णी गांगुली ने एक इंटरव्यू में फिल्म में रणवीर के किरदार को लेकर खुलासा किया है ।

करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बस अब कुछ ही घंटों में पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म की रिलीज पहले ही दर्शकों ने अपनी टिकट बुक ली है। मंगलवार को मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग हुई थी, जिसमें तमाम सेलेब्स शामिल हुए थे। सभी ने सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब तारीफ भी की। इतना ही नहीं रॉकी और रानी की जोड़ी को भी सुपरहिट बताया।

क्यों रणवीर ने कवि रवींद्रनाथ टैगोर को कहा  'दादाजी'

इसी बीच अब फिल्म में रानी यानी आलिया भट्ट की मां का किरदार निभा रही बंगाली अभिनेता चूर्णी गांगुली ने एक इंटरव्यू में फिल्म में रणवीर के किरदार को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने ट्रेलर में दिखाए गए रणवीर के कवि रबींद्रनाथ टैगोर को ( 'दादाजी') सीन पर बात की है। ट्रेलर के बाद के बाद सोशल मीडिया पर इस सीन को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। वहीं अब एक्ट्रेस ने इस सीन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक्ट्रेस चूर्णी  गांगुली ने बताई वजह

एक्ट्रेस ने  News18 के साथ बातचीत में इस किस्से पर बात की। उन्होंने कहा, एक्ट्रेस ने इसे सही ठहराते हुए कहा कि कुछ चीजें हैं जो प्रत्येक बंगाली परिवार में आम हैं। जबकि अन्य लोग इसे रूढ़िवादिता कह सकते हैं, वास्तव में ये बंगालियों के लिए सामान्य चीजें हैं। आगे विस्तार से बताते हुए, उन्होंने कहा कि कई बंगाली घरों में दीवार पर रवींद्रनाथ टैगोर की तस्वीर होती है और फिल्म में रॉकी के चरित्र को जिस तरह से दिखाया गया है, उसे देखते हुए यह अच्छी तरह से काम करता है कि वह नहीं जानता था कि वह कौन था और उसे 'दादाजी' के रूप में संबोधित किया जाता था।

कौन है चूर्णी गांगुली

चर्नी गांगुली का बंगाली इंडस्ट्री में काफी जाना पहचाना नाम है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उन्हें कई पुरस्कार भी मिले हैं।  रोमांटिक कॉमेडी पारिवारिक ड्रामा, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' करण जौहर की निर्देशक की कुर्सी पर वापसी है। करण जौहर को फिल्म निर्देशित करते हुए सात साल हो गए हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Post Views : 376

यह भी पढ़ें

Breaking News!!