image

लोनी नगरपालिका की सफाई व्यवस्था पूरी तरह हो चुकी चौपट, वार्डों मैं बढ़ रहा घातक बीमारियों का खतरा, एसडीएम को दी शिकायत

डीके श्रीवास्तव

गाजियाबाद। लोनी, शनिवार को लोनी तहसील मैं आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पर प्रवासी विकास मंच के प्रदेश अध्यक्ष सुशील श्रीवास्तव द्वारा अधिकारियों को ज्ञापन के माध्यम से लोनी नगरपालिका की सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो जाने एवं वार्डों में बढ़ रही घातक बीमारियों को लेकर अवगत कराया गया।

समाधान दिवस पर प्रवासी विकास मंच के प्रदेश अध्यक्ष सुशील श्रीवास्तव ने कहा समस्या का हल नहीं होने पर किया जाएगा तहसील का घेराव:

हाल ही में निकाय चुनाव संपन्न हुए है, शपथ ग्रहण हुए भी हफ्ता बीत चुका है लेकिन दूसरी तरफ लोनी नगरपालिका क्षेत्र की सफाई व्यवस्था बुरी तरह चरमरा चुकी है। लोनी नगर पालिका के तमाम वार्डों मैं जगह-जगह कूड़े के ढेर, चोक हो चुकी नालियों के कारण गलियों और सड़कों पर बह रहे गन्दे पानी के कारण स्थिति बद से बदतर हो चुकी है। लोनी में चारों तरफ दुर्गंध उठ रही है और गन्दे जलजनित व सड़ रहें कूड़ों के ढेर के कारण होने वाली  बीमारियों के कारण महामारी की स्थिति उत्पन्न हो गई है। एक तरफ प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री और भारत सरकार के प्रधानमंत्री देश एवं प्रदेश भर में स्वच्छता अभियान को युध्दस्तर पर चलाया जा रहा है। वही दूसरी ओर यूपी की सबसे बड़ी लोनी नगरपालिका द्वारा स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ाई जा रहीं है। हम प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री एवं नगर विकास मंत्री जी से निवेदन करना चाहते हैं कि उपरोक्त गंभीर स्थिति को ध्यान में रखते हुए लोनी की सफाई व्यवस्था को चोपट करने वाले संबंधित लोगों पर कठोर कार्यवाही करते हुए लोनी की सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करने की कृपा करें अन्यथा लोनी तहसील का घेराव किया जाएगा।

Post Views : 293

यह भी पढ़ें

Breaking News!!