image

AIIMS Bhubaneswar ने 700 से ज्यादा पदों पर निकाली भर्ती, पढ़ें सब डिटेल

ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज भुवनेश्वर की ओर से जारी से सूचना के अनुसार कुल 755 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें ग्रुप बी के 186 और ग्रुप सी के 589 पोस्ट पर भर्ती की जाएंगी।

एम्स में नौकरी पाने का शानदार मौका है। ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, (All India Institute of Medical Sciences, Jodhpur) भुवनेश्वर ने ग्रुप बी और सी के पदों पर नियुक्तियां निकाली हैं। ऐसे में इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsbhubaneswar.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, भुवनेश्वर की ओर से जारी से सूचना के अनुसार, कुल 755 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें, ग्रुप बी के 186 और ग्रुप सी के 589 पोस्ट पर भर्ती की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर है। यह अधिसूचना 1 जुलाई, 2023 को जारी की गई थी। 

AIIMS Bhubaneswar Recruitment 2023: एम्स भुवनेश्वर भर्ती के लिए देनी होगी ये फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले अनारक्षित/ओबीसी उम्मीदवारों को 3000 रुपये देना होगा। वहीं, एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 2400 रुपये को देना होगा। वहीं, दिव्यांग उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क से छूट दी जाएगी। एक बार जमा किया गया आवेदन शुल्क किसी भी परिस्थिति में वापस नहीं किया जाएगा। एम्स भुवनेश्वर ग्रुप बी और सी पदों पर भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को एम्स की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

Post Views : 363

यह भी पढ़ें

Breaking News!!