image

तीन शादियां, 37 साल छोटी सिंगर संग रोमांस, जब विवादों में आए अनूप जलोटा

जसलीन मथारू का नाम उस वक्त सुर्खियों में आया जब उन्होंने बिग बॉस 12 में अपनी दोगुनी उम्र के भजन गायक के साथ एंट्री ली. शो में दोनों ने ये कहकर हिस्सा लिया कि वो एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. पर शो से बाहर निकलते ही इन्होंने अपने रिश्ते का वो सच बताया, जिसने सबको शॉक कर दिया.

 सलमान खान का शो बिग बॉस टेलीविजन के कंट्रोवर्शियल शो में से एक है. हर सीजन कुछ ना कुछ ऐसा होता है, जिसे लेकर लोग बातें करते रह जाते हैं. पर बिग बॉस 12 में ऐसा कुछ देखने को मिला, जिसने हर किसी को शॉक कर दिया था. इस सीजन भजन सम्राट अनूप जलोटा ने कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था. अगर यादें धुंधली पड़ गई हैं, तो याद दिलें कि सलमान के शो पर वो अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ आए थे. जब दोनों ने नेशनल टीवी पर कहा कि वो रिलेशनशिप में हैं, तो सभी निशब्द हो गए थे. सिंगर पर इतनी बातें हो गईं, तो इस पर थोड़ा डिटेल में चर्चा कर लेते हैं. 

37 साल छोटी जसलीन के प्यार में थे अनूप जलोटा 
जसलीन मथारू का नाम उस वक्त सुर्खियों में आया जब उन्होंने बिग बॉस 12 में अपनी दोगुनी उम्र के भजन गायक के साथ एंट्री ली. शो में दोनों ने ये कहकर हिस्सा लिया कि वो एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. बस इन्होंने स्टेज पर इतना कहा ही था कि ये बात दुनियाभर में आग की तरह फैल गई. फैलनी भी थी अनूप जलोटा संगीत की दुनिया का बड़ा नाम जो हैं. 

भजन सम्राट और जसलीन के रिश्ते का सच जानकर हर कोई हैरान था. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि ये रिलेशनशिप में हैं. फिर दोनों ने बिग बॉस हाउस में रहकर सबको इनके रिश्ते के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया. पर बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही अनूप ने खुलासा किया कि जसलीन सिर्फ उनकी स्टूडेंट हैं. अनूप और जसलीन के रिश्ते पर शक तो सबको पहले से ही था, लेकिन कुछ समय तक ये लोग प्यार में इतना डूबे दिखे कि हर कोई इनकी झूठी मोहब्बत को सच मान बैठा था. 

दोनों रियल लाइफ में पार्टनर बनकर नहीं रह सके. पर एक फिल्म में दोनों ने साथ काम जरूर किया. भजन गायक और एक्ट्रेस की जोड़ी 2021 में आई फिल्म वो मेरी स्टूडेंट में साथ नजर आई थी. सिंगर और एक्ट्रेस की जोड़ी ने अपनी अनोखी कहानी से लोगों पर ऐसा प्रभाव डाला कि लोग आज तक इनकी फेक प्रेम कहानी पर चर्चा करते हैं. 

नहीं चलीं तीन शादियां
69 साल के अनूप जलोटा तीन शादियां कर चुके हैं. उनकी पहली शादी सोनाली सेठ से हुई थी, जो गुजरात की रहने वाली थीं. दोनों ने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी की थी. पर कुछ समय तक साथ रहने के बाद कपल ने तलाक ले लिया. सोनाली से अलग होने के बाद अनूप की दूसरी शादी बीना भाटिया से हुई थी. पर दूसरी शादी भी ज्यादा नहीं चली और गायक अपनी पत्नी से अलग हो गए. अनूप की दो शादियां असफल रहीं. पर उनका प्यार और रिश्ते से विश्वास नहीं उठा. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री आई के गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से तीसरी शादी की. पर 2014 में बीमारी के कारण उनकी मौत हो गई. 

जब रूप को दिल दे बैठीं अनूप जलोटा की पहली पत्नी 
मशहूर संगीतकार श्रवण सिंह राठौड़ के भाई रूप कुमार राठौड़ ने अनूप जलोटा की पहली पत्नी सोनाली से शादी की है. रूप, अनूप से संगीत सीखते थे. इस दौरान उनकी मुलाकात उनकी पहली पत्नी से हुई. दोनों के दिल मिले और दोनों चार साल चोरी-छिपे प्यार करते रहे. पर फिर इन्होंने अपने प्यार को नाम देने की ठानी. 1989 में सोनाली ने अनूप को छोड़कर रूप से शादी कर अपने रिश्ते को नया नाम दिया. 

Post Views : 387

यह भी पढ़ें

Breaking News!!