image

Bigg Boss की ये एक्स कंटेस्टेंट फिर से करने जा रही है शादी, अगले साल इस जगह होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

Bigg Boss सीजन 16 में नजर आईं श्रीजिता डे ने इस साल जुलाई में ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड माइकल के साथ जर्मनी में क्रिश्चन वेडिंग की थी। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस असल जिन्दगी में दुल्हन बनने की तैयारी कर रही हैं जिसकी जानकारी उन्होंने शेयर की।

बिग बॉस सीजन 16 में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने इस साल जुलाई के महीने में अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड माइकल ब्लोहम-पेप से शादी की थी। इस कपल की शादी जर्मनी के एक चर्च में धूमधाम से हुई थी।

कसौटी जिन्दगी की, करम अपना-अपना और नजर जैसे शोज में अपने अभिनय से फैंस का दिल जीतने वाली श्रीजिता डे अब एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

इस बार उनकी शादी देसी स्टाइल में और हिंदी रीति-रिवाजों के साथ होगी। जिसकी जानकारी खुद श्रीजिता ने फैंस को दी। उन्होंने ये भी बताया कि वो दोनों इंडिया के कौन से शहर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

दोबारा शादी करने जा रही हैं श्रीजिता डे

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीजिता डे ने खास बातचीत में कहा, "मेरे माता-पिता हमारे साथ मुंबई में ही फेस्टिवल सीजंस को सेलिब्रेट करेंगे। माइकल के पेरेंट्स हमारी इंडियन वेडिंग के लिए जर्मनी से इंडिया आएंगे। पहले हमने सोचा था कि हम इस साल नवंबर में ट्रेडिशनल वेडिंग करेंगे, लेकिन वर्क कमिटमेंट की वजह से हमें अपनी शादी की तारीख आगे बढ़ानी पड़ी।

अब हम दोनों अगले साल की शुरुआत जनवरी या फिर फरवरी में 'गोवा' में शादी के बंधन में बंधेंगे, क्योंकि उसके बाद वहां का मौसम काफी गरम हो जाता है"। अपनी शादी के बारे में अन्य डिटेल्स शेयर करते हुए श्रीजिता ने ये भी बताया कि वह माइकल के साथ 'बंगाली वेडिंग' करने वाली हैं, जिसकी तैयारियां उन्होंने अभी से ही शुरू कर दी है।

बंगाली रीति-रिवाजों से होगी श्रीजिता-माइकल की शादी

श्रीजिता ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "हमारी जर्मनी वेडिंग के बाद हम दोनों थोड़ा रिलैक्स होना चाहते थे, लेकिन अब देसी शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गयी हैं। अब हम बंगाली रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे, जिसमें हल्दी से लेकर मेहंदी और सभी फंक्शन करेंगे"।

अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए गोवा को चुनने की वजह बताते हुए श्रीजिता ने कहा, "हम दोनों ही बीच लवर हैं। गोवा की हमारे दिलों में अपनी एक जगह है। हमने लॉकडाउन के दौरान आठ महीने वहीं पर बिताए हैं"।

Post Views : 180

यह भी पढ़ें

Breaking News!!