image

अनन्या पांडे से ब्रेकअप पर ईशान ने तोड़ी चुप्पी,बोले- वह बहुत अच्छी है

Ishaan Khatter Ananya Pandey Breakup: ईशान खट्टर कॉफी विद करण में करण जौहर के मेहमान थे। ईशान ने बताया कि अब वह सिंगल हैं। उन्होंने अनन्या की तारीफ की और कहा कि वह चाहते अनन्या हमेशा दोस्त रहें।

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का ब्रेकअप हो चुका है, ये खबरें सुर्खियों में थीं। अब कॉफी विद करण में आकर दोनों एक्टर्स ने इस बात पर मुहर लगा दी है। अनन्या करण जौहर के चैट शो पर आई थीं तो उन्होंने कहा था कि वह सिंगल हैं। अब ईशान खट्टर ने ब्रेकअप की बात कबूली है। उन्होंने अनन्या की काफी तारीफ की और जिंदगीभर उनका दोस्त बने रहने की इच्छा जताई। कॉफी विद करण सीजन 7 के लेटेस्ट एपिसोड में ईशान के साथ कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी भी गेस्ट के रूप में मौजूद थे।

ईशान ने मानी ब्रेकअप की बात

कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर सिलेब्स से उनकी पर्सनल लाइफ के राज उगलवाने में माहिर हैं। उनके शो में इस बार शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर आए थे। करण ने ईशान से पूछा, तुमने अनन्या के साथ ब्रेकअप कर लिया? इस पर ईशान बोले, क्या ये सच है क्योंकि अनन्या वाले एपिसोड में करण ने अनन्या से कहा था कि उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। ईशान बोलते हैं, इससे फर्क नहीं पड़ता है कि किसने किससे ब्रेकअप किया लेकिन ये बात कन्फर्म है कि वह सिंगल हैं। 

बोले, बहुत प्यारी हैं अनन्या

करण ने पूछा कि अनन्या के साथ अब उनका क्या स्टेटस है, इस पर ईशान बोले, मैं चाहता हूं कि वह पूरी जिंदगी मेरी दोस्त रहें। वह बहुत अच्छी हैं। वह वाकई बहुत स्वीट हैं, जो भी उनसे मिलेगा, वह इस बात को मानेगा। ईशान ने यह भी कहा कि वह मुझे बहुत प्यारी हैं और हमेशा रहेंगी। रैपिड फायर राउंड के दौरान ईशान ने यह भी खुलासा किया कि अनन्या से झगड़ा होने के बाद उन्होंने 2 हफ्ते उनसे बात नहीं की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या और ईशान का रिलेशन 3 साल चला।

Post Views : 368

यह भी पढ़ें

Breaking News!!