image

दिल्ली में कॉलेज के बाहर छात्रा नरगिस की रॉड से मारकर हत्या, शादी से इनकार पर ली जान

दिल्ली के पॉश इलाके मालवीय नगर में दिनदहाड़े एक लड़की का लोहे की रॉड से मर्डर कर दिया गया. वारदात अरबिंदो कॉलेज के पास एक पार्क में हुई. सिर पर हमला करने से लड़की बुरी तरह जख्मी हो गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

दिल्ली में 24 घंटे के भीतर दो हत्याओं ने लोगों में सनसनी फैला दी है. अब दिल्ली के पॉश इलाके मालवीय नगर में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक लड़की का मर्डर हो गया. पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम नरगिस  है. फरार आरोपी को भी पकड़ लिया गया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि लड़की ने शादी से इनकार कर दिया था, जिससे गुस्से में आकर उसने हत्या कर दी.
 
जानकारी के मुताबिक मालवीय नगर में करीब 22-23 साल की लड़की नरगिस पर एक पार्क में लोहे की रॉड से हमला कर दिया गया. सिर पर लोहे की रॉड मारने से वह बुरी तरह जख्मी हो गई, जिससे उसकी वहीं मौत हो गई. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. हालांकि कुछ ही देर में आरोपी को पकड़ लिया गया. आरोपी की पहचान  संगम विहार में रहने वाले 28 वर्षीय इरफान के रूप में हुई है. इधर पुलिस ने लड़की का शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है. 

परिवार ने शादी कराने से कर दिया था इनकार

पुलिस ने बताया कि नरगिस के परिवार ने अपनी बेटी की शादी आरोपी से करने से मना कर दिया था. इसके बाद नरगिस ने इरफान से बात करना बंद कर दिया था, जिससे वह परेशान चल रहा था. पीड़िता ने इसी साल कमला नेहरू कॉलेज से ग्रेजुएशन पूरा किया है. वह मालवीय नगर इलाके से स्टेनो की कोचिंग कर रही थी.

दक्षिणी दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर चंदन चौधरी ने बताया कि कमला नेहरू कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की अपने दोस्त के साथ पार्क में आई थी, तभी उस पर रॉड से हमला कर दिया गया. यहां यंग लड़के-लड़कियां घूमते हैं. पार्क के पास में ही अरबिंदो कॉलेज भी है. 

दिल्ली बेहद असुरक्षित: स्वाति मालिवाल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने 24 घंटे के भीतर महिलाओं की हत्या होने पर महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाया है. उन्होंने ट्वीट किया- दिल्ली में जहां एक महिला को उसके घर के बाहर गोली मारके उसकी हत्या की गई, वहीं दूसरी तरह मालवीय नगर जैसे पॉश इलाके में लड़की को रॉड से मारा गया. दिल्ली बेहद असुरक्षित है. किसी को फर्क नहीं पड़ता. सिर्फ अखबार की खबरों में लड़कियों के नाम बदल जाते हैं, अपराध नहीं रुकते.

डाबरी में महिला की हत्या, हमलावर ने किया सुसाइड

राजधानी दिल्ली में गुरुवार को एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद आरोपी ने खुद भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया. सामने आया है कि आरोपी और महिला एक दूसरे को पहले से जानते थे. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के डाबरी पुलिस थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा था कि 42 साल की रेनू गोयल की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्याकांड को रेनू के घर के पास ही अंजाम दिया गया था. चश्मदीदों ने पुलिस को बताया था कि हमलावर पैदल आया था और गोलीकांड को अंजाम देने के बाद मौके से भाग निकला था.

जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली थी. इसके बाद पुलिस आरोपी युवक आशीष के घर के इलाके में पहुंची थी. पुलिस आशीष के घर पहुंची. अंदर जाकर देखा तो आशीष घर के टेरेस पर मरा हुआ पड़ा था. उसने देसी तमंचे से गोली मारकर सुसाइड कर लिया था.

Post Views : 342

यह भी पढ़ें

Breaking News!!