image

कानपुर: महिला ने बोरी उठाकर फेंकी तो उसमें हुआ तेज धमाका, बुरी तरह हुई जख्मी

कानपुर में एक घर मेंं धमाका होने से महिला बुरी तरह घायल हो गई. दरअसल घर में सफाई के दौरान महिला ने एक बोरी को उठाकर फेंकी तो उसमें जोरदार विस्फोट हो गया. इस हादसे में महिला बुरी तरह घायल हो गई. उसके दोनों पैर बुरी तरह जख्मी हैं. पीड़ित महिला के पति उसे अपने कंधे पर उठाकर अस्पताल ले गए हैं.

कानपुर के कल्याणपुर इलाके में सोमवार की शाम को एक घर में अचानक विस्फोट हो गया जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. यह मकान किसी इनकम टैक्स अधिकारी  प्रेम सिंह का है जिसने किराए पर नारायण बाबू को रहने के लिए दिया था.

नारायण की पत्नी मानसी सोमवार की शाम को घर में झाड़ू लगा रही थी तभी एक कमरे में रखी बोरी में विस्फोट हो गया. विस्फोट इतना जबरदस्त था कि मकान कि खिड़कियों के शीशे टूट गए. 

धमाके की आवाज बहुत दूर तक लोगों को सुनाई दे रही थी. धमाके में महिला के दोनों पैर पूरी तरह जख्मी हो गए. मानसी के पति नारायण बाबू अपनी पत्नी को कंधे पर उठाकर अस्पताल पहुंचे लेकिन प्राइवेट नर्सिंग होम ने उसको भर्ती नहीं किया.

इस दौरान घायल महिला सड़क पर ही पड़ी रही. इसके बाद पीड़िता के पति एक रिक्शा पर पत्नी को लादकर हैलट अस्पताल पहुंचे. विस्फोट इतना भयानक था कि लोगों ने फायर ब्रिगेड को भी इसकी सूचना दे दी. फायर ब्रिगेड की टीम विस्फोट स्थल की जांच कर रही है. टीम यह समझने की कोशिश कर रही है कि कहीं और किसी बोरी में विस्फोटक तो नहीं रखा है.

अभी यह साफ नहीं हो पाया कि विस्फोटक घर में कहां से आया जबकि घायल मानसी का कहना है घर में एक बोरी रखी थी. उसको उठाकर मैंने जैसे ही फेंका उसमें विस्फोट हो गया. वहां मसाले का भी कारोबार होता था. बताया जा रहा है कि पुलिस को वहां से कुछ मसाला भी बरामद हुआ है.

एडीसीपी लखन सिंह यादव का कहना है कि घर में विस्फोट हुआ है. इस धमाके में महिला घायल हुई है. फॉरेंसिक विभाग की टीम विस्फोटक कहां से आया इसकी जांच कर रही है.

Post Views : 238

यह भी पढ़ें

Breaking News!!