image

क्षेत्र में बढ़ रही बिजली कटौती को लेकर प्रवासी विकास मंच के प्रदेश अध्यक्ष सुशील श्रीवास्तव ने ज्ञापन के माध्यम से मुख्य अभियंता वितरण-चीफ दी बड़े जनआंदोलन की चेतावनी

डीके श्रीवास्तव

गाजियाबाद लोनी बुधवार को गाजियाबाद के लोनी में दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रहीं विद्युत कटौती को लेकर क्षेत्र की जनता में विद्युत विभाग के प्रति काफी रोष नजर आ रहा हैं। जिसे देखते हुए आज सामाजिक संगठन प्रवासी विकास मंच के प्रदेश अध्यक्ष सुशील श्रीवास्तव ने ज्ञापन के माध्यम से विद्युत विभाग वरिष्ठ अधिकारी मुख्य अभियंता वितरण-चीफ के गाजियाबाद स्थित कार्यालय पर ज्ञापन सौपा।

सामाजिक संगठन प्रवासी विकास मंच के प्रदेश अध्यक्ष सुशील श्रीवास्तव ने ज्ञापन के माध्यम से विद्युत विभाग के वरिष्ठ अधिकारी को अवगत कराते हुए कहा :

महोदय आपको इस ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया जा रहा हैं कि जनपद गाजियाबाद के लोनी विधानसभा के अंतर्गत आने वाले विद्युत उपकेंद्र- नाईपुरा, रामपार्क, चमन विहार, बहेटा हाजीपुर, टीला सहबाजपुर आदि से क्षेत्र की दर्जनों कालोनियों में विधुत सप्लाई होती है। परंतु पिछले कई दिनों से सुचारू रूप से विद्युत सप्लाई ना होने के कारण कालोनीवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, क्षेत्र की जनता प्रतिदिन बढ़ती जा रही विद्युत कटौती के चलते हो चुकी हैं त्रस्त, जिसके कारण जनता में काफी रोष देखने को मिल रहा है। क्षेत्र की कुछ कॉलोनिया तो ऐसी भी है जहाँ 24 घंटे में मात्र 5-6 घंटे ही लाइट आती हैं। बिजली घरों में फोन करो तो अवर अभियनता-जेई, एसडीओ आदि अधिकारियों के जवाब संतोष जनक ना होना यह दर्शाता है कि भाजपा सरकार में पूर्व की भ्रष्ट सरकारों के अधिकारी विद्युत विभाग एवं माननीय योगी आदित्यनाथ जी की छवि धूमिल करने का मानो जैसे कार्य कर रहे हो। अधिकारी महोदय आज विद्युत आपूर्ति के बिना जीवन व्यतीत करना कितना कठिन है यह बताने की आवश्यकता नहीं है।

विद्युत विभाग के वरिष्ठ अधिकारी को संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने ज्ञापन देते हुए सख्त शब्दों में दी क्षेत्र की जनता के साथ मिलकर बड़े जनआंदोलन की चेतावनी :

महोदय जल्द से जल्द लोनी क्षेत्र की विद्युत कटौती एवं अन्य समस्याओं को दुरुस्त करवाया जाए, जिससे कि क्षेत्र की जनता को होने वाली बिजली की समस्या से निजात मिल सके। अगर जल्द क्षेत्र की विद्युत व्यवस्था दुरुस्त नही हुई तो, मजबूरन लोनी की जनता सड़कों पर उतर कर विधुत विभाग के खिलाफ एक बड़ा जनआंदोलन करने पर मजबूर होंगी।

Post Views : 289

यह भी पढ़ें

Breaking News!!