image

27 गज जमीन के लिए दो भाईयों में खूनी संघर्ष, गोलीबारी में एक की मौत

सुपौल में महज 27 गज जमीन के लिए दो भाइयों में खूनी झड़प हो गई. गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि एक घायल का अस्पताल में इलाज रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

बिहार के सुपौल में जमीनी विवाद में एक शख्स ने अपने चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान के लेने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

घटना सदर थाना के पिपरा खुर्द गांव की है. यहां के परसा वार्ड के रहने वाले सुखदेव साह और सीताराम साह के बीच महज 27 गज जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों दोनों चचेरे भाई हैं. विवाद वाली जमीन को लेकर थाने में पहले से एफआईआर दर्ज हैं फिर भी आए दिन दोनों के बीच विवाद होता रहता था. 26 सितंबर को फिर से दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गोली चला दी.

आरोपी ने खुद को भी मार ली गोली

गोलीबारी की घटना में एक पक्ष के एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे पक्ष से एक युवक गोली लगने से बेहद गंभीर है. मृतक की पहचान सुखदेव साह के 25 साल के बेटे मुकेश कुमार साह के रूप में हुई है. वहीं, गंभीर रूप से घायल शख्स को बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी के अस्पताल रेफर कर दिया गया है. परिजनों का दावा है कि मुकेश कुमार के मौत के बाद संजय ने खुद को भी गोली मार ली.

बेटा के मुंह में मार दी गोली- पीड़ित पिता

मृतक के पिता सुखदेव साह ने बताया कि एक महीना पहले उसने घर के आगे कुछ ईंट जमा कर रखी थीं, जिसे आज घर के लोग हटा रहे थे. इसी बीच सीताराम साह सहित अन्य लोग उनके घर के लोगों के साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान ईंट-पत्थर भी चलने लगे. तभी संजय अपने घर से हथियार लेकर और मुकेश (बेटा) के पर गोली चला दी. बेटे की मौके पर ही मौत हो गई.

मामले में एसडीपीओ ने कही ये बात
 
एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया  करीब 27 गज जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा था. मंगलवार की सुबह दोनों पक्षों में फिर से विवाद होने लगा. यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी. गोली लगने से एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई और एक शख्स घायल है. दोनों पक्षों से घटना की जानकारी ली गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

Post Views : 237

यह भी पढ़ें

Breaking News!!