image

UP: दारोगा समेत चार पर गैंगरेप केस दर्ज, पीड़िता बोली- कार में दिया वारदात को अंजाम

महिला का आरोप है कि 21 सितंबर की शाम चौकी इंचार्ज ने उसे फोन किया. दारोगा ने मुझे भदोही चलने का कहा. मैं राजी हो गई. भदोही के रास्ते में दारोगा समेत चार लोगों ने मेरे साथ कार में गैंगरेप किया था. इस मामले की जांच एसीपी को सौंपी गई है.

एक दिन पहले ही प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य पुलिस की बड़ी बैठक ली थी. इसमें महिला सुरक्षा सहित कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने करने के सख्त निर्देश दिए थे. यह भी कहा गया था कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी और उन्हें नौकरी से भी निकाल दिया जाएगा. 

सीएम की इस बैठक के एक दिन बाद ही प्रयागराज से बड़ा मामला सामने आया है. यहां पर दारोगा सहित उसके चार साथियों पर महिला ने गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया और अश्लील वीडियो भी बनाया गया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने दारोगा और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच हंडिया एसीपी कर रहे हैं. 

दरअसल, महिला ने गैंगरेप करने का आरोप सराय ममरेज थाना पुलिस चौकी में तैनात दारोगा समेच चार लोगों पर लगाया है. महिला ने पुलिस को बताया कि एक सप्ताह पहले उसके मोबाइल पर धमकी भरा फोन आया था. इसकी शिकायत करने वह जंघई पुलिस चौकी में पहुंची थी. चौकी इंचार्ज ने कार्रवाई किए जाने की बात कहकर मुझे वापस कर दिया था. 

दारोगा ने फोन करके चौकी बुलाया

महिला का आरोप है कि 21 सितंबर की शाम चौकी इंचार्ज ने उसे फोन किया. बताया कि धमकी भरा फोन करने वाला व्यक्ति भदोही का रहने वाला है. दारोगा ने मुझे साथ में भदोही चलने का कहा. मैं राजी हो गई. शाम छह बजे मैं चौकी पर पहुंची. यहां से दारोगा के साथ कार में बैठकर भदोही के लिए चल दिए.

चलती कार में किया गैंगरेप

महिला ने आगे बताया कि रास्ते में ठंडे पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर मुझे पिला दिया गया. चलती कार में दारोगा और उसके साथियों ने मेरे साथ गैंगरेप किया. अश्लील वीडियो भी बनाया गया. 

एसीपी हंडिया को सौंपी गई है जांच

महिला की शिकायत पर जंघई चौकी इंचार्ज दारोगा सुधीर पांडये, अर्जुन, सभाजीत और संतोष के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. सभी पर गैंगरेप का केस लगाया गया है. मामले की जांच एसीपी हंडिया को सौंपी गई है. बताया गया है कि जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

Post Views : 460

यह भी पढ़ें

Breaking News!!