image

चार दिन में ही टिकटों की बुकिंग फुल, आईआरसीटीसी ने 27 सितंबर को खोला था बुकिंग पोर्टल

आईआरसीटीसी ने 1 से 31 अक्तूबर की यात्रा के लिए हेली सेवा के टिकटों की बुकिंग शुरू की थी। हेलिकॉप्टर की इतनी मांग है कि चार दिन में ही बुकिंग फुल हो चुकी है। गुप्तकाशी, सिरसी और फाटा से आठ कंपनियां हेली सेवा का संचालन कर रही है। 27 सितंबर को पहले दिन ही 15 हजार टिकटों की बुकिंग हुई थी।

अक्तूबर में केदारनाथ यात्रा के लिए चार दिन में ही हेली सेवा के टिकटों की बुकिंग फुल हो गई है। आईआरसीटीसी ने 27 सितंबर को हेली सेवा का बुकिंग पोर्टल खोला था। यात्रा का प्लान बना चुके कई यात्रियों को हेलिकॉप्टर के टिकट नहीं मिल रहे हैं।

हेलिकॉप्टर से केदारनाथ जाने के लिए टिकटों की मारामारी है। आईआरसीटीसी ने 1 से 31 अक्तूबर की यात्रा के लिए हेली सेवा के टिकटों की बुकिंग शुरू की थी। हेलिकॉप्टर की इतनी मांग है कि चार दिन में ही बुकिंग फुल हो चुकी है। गुप्तकाशी, सिरसी और फाटा से आठ कंपनियां हेली सेवा का संचालन कर रही है। 27 सितंबर को पहले दिन ही 15 हजार टिकटों की बुकिंग हुई थी।

उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण के सीईओ सी. रविशंकर ने बताया कि 31 अक्तूबर तक केदारनाथ हेली सेवा की बुकिंग फुल हो चुकी है। जिन यात्रियों ने हेली सेवा के टिकटों की बुकिंग की है और अंतिम समय में उनका टिकट रद्द होने पर दूसरे यात्रियों को उपलब्ध कराया जाएगा।

Post Views : 211

यह भी पढ़ें

Breaking News!!