image

अलीगढ़ में बोले सीएम योगी; कहा- अब नया भारत बन रहा है, हम उच्च विचार परिवार के लोग हैं

सीएम योगी ने कहा कि पढ़ाई के साथ सफाई की व्यवस्था तक की गई। बिना भेदभाव सभी लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि देश की जनता अब पीएम मोदी का धन्यवाद कर रही है। उन्होंने कहा कि देश के गरीबों को हर योजना का लाभ मिल रहा है।

 अलीगढ़ में जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब देश में कोई भूखा नहीं मरता सभी गरीबों को मुफ्त राशन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि देश में बिना भेदभाव के विकास कार्य हो रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि अब नया भारत बन रहा है। देश के हर वर्ग के लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। 

 

इस दौरान सीएम योगी ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम उच्च विचार परिवार के लोग हैं। उन्होंने कहा कि जिसमे पंडित दीनदयाल ने कहा था कि विकास का पैमाना सबसे निचले व्यक्ति के पायदान से होता है। सीएम योगी ने कहा कि केंद्र सरकार बहुत तेजी से काम कर रही है।

यही वजह है कि पढ़ाई से लेकर कमाई तक में काम हुआ है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम हुआ है। अब जन धन खाते में लाभार्थी के बैंक अकाउंट में सीधे पैसे आते हैं। सीएम ने कहा कि बाबा साहब ने संविधान देकर भारत को एकता में जोड़ने का काम किया है। सीएम ने यह भी कहा कि तीन करोड़ परिवार के लोगों को मुफ्त बिजली दी गई।  

Post Views : 173

यह भी पढ़ें

Breaking News!!