image

दौसा में दरिंदा बन गया सब इंस्पेक्टर, 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, लोगों ने थाने में ही पीटा

राजस्थान के दौसा से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सब इंस्पेक्टर पर 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. घटना को लेकर लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. फिलहाल आरोपी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़ित बच्ची के लिए मेडिकल बोर्ड बनाया गया है.

अगर रक्षक ही भक्षक बन जाए तो फिर किस पर भरोसा किया जाए? इसी से जुड़ा और खाकी को दागदार करने का एक मामला राजस्थान के दौसा जिले से सामने आया है. यहां एक पुलिस सब इंस्पेक्टर ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. यहां राहूवास थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पुलिस उपनिरीक्षक भूपेंद्र सिंह ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची को बहला-फुसलाकर कमरे पर बुलाया और उसके साथ कथित तौर पर दरिंदगी की.

आरोपी सब इंस्पेक्टर की जमकर की पिटाई

मासूम के साथ हुई दरिंदगी के मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस घटना के बाद बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए, थाने के बाहर सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. गांव वालों ने आरोपी सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह को थाने से खींच कर निकाला और जम कर पिटाई की. इस दौरान रेपिस्ट सब इंस्पेक्टर को सेवा से बर्खास्त करने, थाने के संपूर्ण स्टाफ को निलंबित करने की मांग की गई. साथ ही दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों को राज्य सरकार द्वारा आर्थिक मुआवजा दिए जाने की भी मांग रखी गई.

आरोपी नौकरी से होगा बर्खास्त!

 राजस्थान के डीजीसी उमेश मिश्रा ने आज तक से बात करते हुए कहा, 'आरोपी ASI भूपेंद्र सिंह के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही की जा रही है  और जल्दी ही नौकरी से भी बर्खास्त किर दिया जायेगा. पीड़ित परिवार के साथ पुलिस हर तरीके से खड़ी हुयी हर सभंव परिवार के लोगो की मदद की जायेगी.'

बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा मासूम बच्ची को लेकर दौसा जिला अस्पताल पहुंचे  जहां मेडिकल बोर्ड बनाया गया और इस मेडिकल बोर्ड ने पीड़िता का मेडिकल किया. दोषी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. लालसोट से भाजपा प्रत्याशी रामविलास मीणा भी मौके पर पहुंचे. 

किराए के मकान में रहता था आरोपी

दरअसल, चुनाव को देखते हुए भूपेंद्र सिंह की ड्यूटी राहुवास थाने में लगी थी. आरोपी सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह गांव के ही एक मकान में किराए पर रहता था. इसी दौरान जब उसके रूम के पास खेलते हुए एक 4 साल की बच्ची पहुंची थी जिसे बहला फुसलाकर भूपेंद्र कमरे में ले गया. आरोप है इसके साथ बच्ची के साथ दरिंदगी की गई.

बीजेपी हुई हमलावर

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने मामले पर प्रतिक्रिया दी और कहा,'संपूर्ण थाना लाइन हाजिर होगा.आरोपी सब इंस्पेक्टर को  गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने के लिए सीएम से बात की जाएगी. 'बीजेपी नेता वसुंधरा राजे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'बीते पांच वर्षों में कांग्रेस ने राजस्थान को जो कुशासन दिया है, उसी का नतीजा है कि बेटियों से दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है . दौसा में चार वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात ने राजस्थान को एक बार फिर शर्मसार किया है . इस बेटी की चीखें तब तक प्रदेशवासियों के कानों में गूंजती रहेगी, जब तक कि अपराधियों को सजा नहीं मिल जाए.  जब तक इस निष्क्रिय सरकार की विदाई नहीं हो जाती!'

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, 'राजस्थान में अशोक गहलोत जी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार के कुशासन और जंगलराज का परिणाम! दौसा जिले में एक छोटी बच्ची के साथ सब इंस्पेक्टर ने की दरिंदगी. जनता कांग्रेस के इन कुकर्मों के लिए उन्हें कभी माफ नहीं करेगी.' 

Post Views : 364

यह भी पढ़ें

Breaking News!!