image

एसएसएसी ने विकल्प सह वरीयता फॉर्म को लेकर जारी की महत्वपूर्ण सूचना; कल से करना होगा ये काम

SSC CGL 2023: कर्मचारी चयन आयोग ने सीजीएल परीक्षा के आवेदकों के लिए विकल्प-सह-वरीयता फॉर्म जारी किया है। उम्मीदवारों को नीचे बताई तारीख तक फॉर्म को जमा कर दें।

SSC CGL 2023: कर्मचारी चयन आयोग ने संयुक्त उच्चतर माध्यमिक स्तर परीक्षा (CGL 2023) के अंतिम परिणाम की घोषणा से पहले पात्र आवेदकों के लिए विकल्प-सह-वरीयता फॉर्म (Option Cum Preference Form) जारी किए हैं। विकल्प-सह-वरीयता जमा करने की विंडो 18 नवंबर से 26 नवंबर तक सक्रिय रहेगी। जो उम्मीदवार टियर-II में उपस्थित हुए थे, वे सीजीएलई के लिए पद/विभागों के लिए अपना विकल्प-सह-वरीयता प्रस्तुत कर सकते हैं।

इस बात का रखें ख्याल

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि विकल्प-सह-वरीयता को केवल उपरोक्त अवधि के दौरान संशोधित किया जा सकता है और उम्मीदवार द्वारा अंतिम बार प्रस्तुत विकल्प-सह-वरीयता को अंतिम माना जाएगा। जो उम्मीदवार समय सीमा तक वरीयता प्रस्तुत करने में विफल रहते हैं, उन्हें इसे जमा करने के लिए कोई और अवसर नहीं दिया जाएगा और ऐसे उम्मीदवारों को अंतिम योग्यता सूची/अंतिम चयन में शामिल करने पर विचार नहीं किया जाएगा।

आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है, “अंतिम परिणाम की घोषणा से पहले, उन उम्मीदवारों को पद/विभागों के लिए विकल्प-सह-वरीयताएं प्रस्तुत करनी होंगी जो टियर- II परीक्षा में उपस्थित हुए हैं। जो उम्मीदवार टियर- II में उपस्थित हुए हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे एसएससी की वेबसाइट पर अपने संबंधित 'उम्मीदवार लॉगिन' के माध्यम से सीजीएलई-2023 के लिए पद/विभागों के लिए अपना विकल्प-सह-वरीयता प्रस्तुत करें। ssc.nic.in पर पद/विभागों के लिए विकल्प-सह-वरीयताएं जमा करने के लिए एक टैब 18.11.2023 को सक्रिय किया जाएगा जो 18.11.2023 से 26.11.2023 तक की अवधि के लिए सक्रिय रहेगा।"

Post Views : 218

यह भी पढ़ें

Breaking News!!